ei1WQ9V34771.jpg

धोखेबाज भाई की धुर्तता ने सगी बहन को खिला दी जेल की हवा सिपाही परीक्षा से पहले छात्रा हुई गिरफ्तार


बिहारशरीफ ; एक कलयुगी भाई ने अपने सगी बहन की जिंदगी खराब कर दी। झारखंड से बिहार जाते समय भाई ने उसके बैग में शराब की बोतल गिफ्ट पैक में बंद कर थमा दी। कहा कि इसे मेरे दोस्‍त को दे देना। बहन रांची से बिहारशरीफ आ रही थी। चूंकि गिफ्ट पैक भाई ने दिया था तो, चेक करने का सवाल ही नहीं था। लेकिन यही विश्‍वास उसके लिए घातक हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया है।


मद्य निषेध विभाग में सिपाही की परीक्षा देने आ रही थी युवती


जानकारी के अनुसार युवती मद्य निषेध विभाग में स‍िपाही भर्ती की परीक्षा देने रांची से नालंदा आ रही थी। वह मूल रूप से झारखंड की रहने वाली है। आते समय भाई ने गिफ्ट पैक उसकी बैग में रख दिया। कहा कि इसे मेरे दोस्‍त को दे देना। युवती को भाई पर कोई अविश्‍वास ऐसे भी नहीं होता। बस से उसने यात्रा शुरू कर दी। बस जैसे ही बिहारशरीफ पहुंची, उत्पाद विभाग की टीम दीपनगर थाना क्षेत्र के विजवन पर बस में चढ़ गई। हर यात्री के सामान की चेकिंग बारी-बारी से की जाने लगी। युवती निश्चिंत बैठी थी।


गिफ्ट पैक खुलते ही उड़ गए होश


उत्‍पाद विभाग की टीम पहुंची तो उसने बैग आगे कर दिया। बैग में रखे पैकेट का आकार देखकर शक हुआ तो कर्मियों ने युवती से पूछा। उसने कहा कि भाई ने अपने दोस्‍त के लिए गिफ्ट दिया है। शक होने पर उत्पाद की टीम ने गिफ्ट पैक खोला। पैक खुलते ही युवती के होश उड़ गए। गिफ्ट के अंदर विदेशी शराब की बोतल थी। युवती को काटो तो खून नहीं। वह बदहवास हो गई। उसे समझ नहीं आ रहा था कि भाई ने ऐसा क्यों किया। वह दलीलें देती रही लेकिन उत्‍पाद विभाग के कर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

न.1 चैनल पर एडवरटाइज कराएं। संपर्क करे 7261081770 पर

सगे-संबंधी के सामान की भी कर लें पड़ताल


उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि उक्त युवती को गिरफ्तार कर न्‍यायकि हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने आम लोगों से अपील की है कि कोई भी, चाहे आपका सगा-संबंधी ही क्यों न हो, बिना देखे कुछ भी बैग में रखकर न लाएं। छोटी सी गलती आपको सलाखों के पीछे धकेल सकती है। उत्‍पाद इंस्‍पेक्‍टर ने बताया कि जांच के क्रम में एक और बस से यात्री के पास से दो बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। मौके से शराब तस्कर गया निवासी अंगद कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। वह सिलीगुड़ी से शराब लेकर गया जा रहा था।

0 comments