ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर में बेकाबू हत्यारों का तांडव रूकने का नाम नहीं ले रहा फिर गोली मारकर एक युवक की हत्या


मुजफ्फरपुर में 24 घंटे में दुसरी हत्या से कोहराम मच गया है बुधवार को दिनदहाड़े वसुधा केंद्र संचालक की गोली मारकर हत्या कर लूटपाट की गई। वहीं, गुरुवार को भी सकरा थाना क्षेत्र के सिमरी में एक युवक का शव मिला। उसकी गोली मारकर हत्या कर शव को फेंक दिया गया था। देर रात उसका शव फेंककर अपराधी भाग गए थे। सुबह ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सकरा थानेदार सरोज कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। देखा कि उसके आंख के ठीक बगल में गोली लगी थी। जिससे उसकी मौत हुई थी। लाश के आसपास खून भी था। मृतक के पास से कई रसीद मिले हैं। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर मौजूद अग्रैल निवासी राजीव कुमार ने बताया की उसके पास से जो रसीद मिला है वह बादाम का था। आसपास के लोग बता रहे थे कि वह मालवाहक का चालक है। पुलिस जांच में पता लगा कि मालवाहक पर 30 से अधिक बोरा बादाम लोड था।

लूटपाट के दौरान मारी गोली

आशंका जताई जा रही है कि देर रात अपराधियों ने बादाम लदे मालवाहक को लूटने के क्रम में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी होगी। प्रारंभिक जांच में मृतक समस्तीपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। थानेदार ने कहा कि उसकी पहचान करने की कवायद जारी है। समस्तीपुर पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है।

लावारिस हालत में मिली बाइक

घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस को लावारिस हालत में एक बाइक मिला है। जिसे जब्त कर इसके ऑनर का पता किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो ये वही बाइक है जिससे अपराधि बुधवार को वसुधा केंद्र पर लूटपाट करने पहुंचे थे। आशंका है कि वही तीनो अपराधियों ने देर रात इस वारदात को भी अंजाम दिया है। पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है।

0 comments