ei1WQ9V34771.jpg

चुनचुन कर 3 लाख की सिर्फ दालों की चोरी करता है,मुजफ्फरपुर के चोर की कारस्तानी बनी है चर्चा का विषय

Updated: Mar 8


मुजफ्फरपुर क्या कोई चोर चोरी करने से पहले अपनी पसंद और नापसंद भी देखता होगा? बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई एक घटना के बाद यहां के लोग इस तरह के सवाल एक-दूसरे से पूछते हुए सुने जा सकते हैं। इसके जवाब भी खासे रोचक सुनने को मिल रहे हैं। दरअसल, चोरों ने एक कारोबारी के गोदाम के उस हिस्से को निशाना बनाया जहां उन्होंने दालें रखी थीं। कहा यह भी जा रहा है कि चोरों ने अपनी पंसद का ख्याल करते हुए सबसे अधिक मूंग दाल की चोरी की। मामला थाने तक पहुंचने के बाद यह इंटरनेट मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं और कुछ बना भी रहे हैं।

मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र स्थित नई बाजार स्थित दाल गोदाम का ताला तोड़कर तीन लाख रुपये की दाल चोरी कर ली गई। मामले में पंकज मार्केट के राजेश कुमार ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।पुलिस को दिए आवेदन में कारोबारी ने बताया कि 28 फरवरी की रात गोदाम से अपने घर आए। दूसरे दिन सुबह गोदाम पर दाल उतारने को गए तो वहां दूसरा ताला लगा मिला। पीछे से गोदाम खोला तो 120 बोरा दाल चोरी हो गई थी। इसमें 80 बोरा मूंग दाल, राजमा 10 बोरी, अरहर दाल 25 बोरा व पांच बोरा उड़द दाल शामिल है। इसके बाद अपने स्तर से छानबीन की, मगर कोई पता नहीं चला।

<iframe src="https://www.google.com" style="border:none;" title="Iframe Example"></iframe>

कीमत तीन लाख आंकी गई कारोबारी ने आशंका जताई है कि अज्ञात लोगों ने गोदाम का ताला काटकर दाल की बोरियां चोरी कर लीं। इसकी कीमत तीन लाख आंकी गई है। पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैैं। दाल की बोरी की चोरी किसी वाहन से ही की गई होगी। इसके मद्देनजर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

0 comments