ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर में ताड़ के पेड़ पर ठनका गिरने से बुरी तरह झुलसी महिला की दर्दनाक मौत


मुजफ्फरपुर: के मनियारी थाना क्षेत्र के हरपुर बलड़ा गांव ठनका गिरने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला के मौत की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उसकी मौत की सूचना मृतका के परिजनों को दी गई। महिला की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतका गांव के ही उदय सहनी की 36 वर्षीय पत्नी मीना देवी बताई जा रही है। इधर, घटना की सूचना मनियारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है।



ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मीना खेत में काम कर रही थी। उस वक्त हल्की बारिश हो रही थी। अचानक बगल के एक तार के पेड़ से स्पर्श करते हुए ठनका गिरा। इससे मीना झुलस गयी और खेत में ही गिर गई। यह देखकर पड़ोस की महिला शोर मचाते हुई खेत में पहुंची, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उसका पीठ काफी झुलस गया था। उसके बाद गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।


मामले में थानेदार अजय कुमार पासवान ने बताया कि मृतका के परिजनों का फर्द बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, कुढ़नी सीओ पंकज कुमार ने बताया कि ठनका से हरपुर बलरा में महिला की मौत की सूचना जिला प्रशासन को दे दी गई है। आगे कानूनी जांच के लिये पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

0 comments