ei1WQ9V34771.jpg

वाहन जांच अभियान मे चेकिंग के दौरान डेढ करोड के नोट देखकर पुलिसकर्मी भी चकरा गये, 3 गिरफ्तार


मुजफ्फरपुर न्य़ूज ब्यूरो ; गोपालगंज जिले की श्रीपुर ओपी पुलिस ने रविवार की दोपहर वाहन जांच के दौरान एक कार से एक करोड़ 48 लाख 99 हजार 500 सौ रुपए बरामद किए। मामले में पुलिस ने चालक सहित कार सवार तीन युवकों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए युवकों में सारण के जलालपुर निवासी चालक पृथ्वी साह, अंकित साह व मशरक के अनूप कुमार तिवारी शामिल हैं। तीनों युवक यूपी के खलीलाबाद जिले से सारण जा रहे थे। पुलिस की पूछताछ में हिरासत में लिए गए युवकों ने बताया कि बरामद रुपए सारण जिले के मशरक के आभूषण व्यवसायी अंकुर सोनी के हैं। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि श्रीपुर ओपी पुलिस भागीपट्टी समउर बथुआ बाजार मुख्य सड़क पर मंगहां गांव के समीप वाहन जांच अभियान चला रही थी। इस दौरान यूपी नंबर की एक कार को रोककर जब तलाशी ली गई तो उसमें सीट के नीचे पाांच सौ के नोटों के दर्जनों बंडल मिले।

I Support लिखकर 9911751001 पर वाट्सएप करे

इसके बाद पुलिस ने उसे जब्त करते हुए कार चालक सहित उस पर सवार तीन यात्रियों को हिरासत में ले लिया। श्रीपुर ओपी में बरामद रुपए की स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक प्रदीप कुमार सिंह व मजिस्ट्रेट के रूप में प्रतिनियुक्त स्थानीय सीओ श्यामसुंदर राय की मौजूदगी में की गई। गिनती नोट गिनने वाली मशीन की गई।

एसपी आनंद कुमार ने कहा है कि आयकर विभाग को सूचना दी गई थी। मुजफ्फरपुर से विभाग की टीम पहुंच कर बरामद रुपए के संबंध में छानबीन व हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ कर रही है।


0 comments