ei1WQ9V34771.jpg

सामने खडी थी मुजफ्फरपुर पुलिस अंदर ज्वेलरी शॉप में तीन लाख लूटकर फरार हो गये बदमाश कर्मचारी जख्मी


मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप से 3 लाख की ज्वेलरी ले उड़े। काजी मोहम्मदपुर थाने के पास स्थित दुकान से ही चोरी हुई है। दो बदमाश ग्राहकर बनकर दुकान में घुसे थे। दुकान का एक स्टॉफ सिद्धार्थ राज ने पकड़ने की कोशिश भी की। लेकिन, बदमाशों ने बाइक से उसे करीब 20 मीटर तक घसीट लिया। जिससे वह गंभीर तौर पर जख्मी हो गया।हंगामा होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल की छानबीन की।

घायल कर्मचारी

साथ ही इलाके में गश्ती दल को अलर्ट किया गया है। लेकिन, दोनों बदमाश फरार हो गए। पीड़ित कर्मचारी मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मालीघाट के चुन्नाभट्टी गली संख्या 3 का रहने वाला है। जबकि, दुकान मालिक विकास कुमार भी इसी मोहल्ले के रहने वाले हैं। घटना के बाद काजीमोहम्मदपुर थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला। फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिह्नित किया जा रहा है।

गिफ्ट का आइटम मांगा देखने पीड़ित कर्मी ने बताया कि दो बदमाशों में एक पहले आया था। उसने चांदी का जंतर देखा। फिर, कीमत पूछी। इसके बाद चांदी के जंतर को 200 रुपये में उसने खरीदा। इसके बाद उसने कहा कि पत्नी के लिए सोने का गिफ्ट आइटम दिखाए। इसपर कर्मी ने उसे 1 से डेढ़ ग्राम का सोने का टॉप दिखाया। इस पर उसने कहा कि बड़े में दिखाओ।

काउंटर से जबरन निकाली ज्वेलरी

कर्मचारी ने मालिक विकास को कॉल किया। कर्मी ने कहा कि लॉकेट लॉकर में है। मालिक के आने पर ही मिलेगा। 15-20 मिनट रुकना होगा। इसी बीच काउंटर में रखा लड़ी झुमका दिखाने के लिए कहने लगा। इस पर कान का झाला व झुमका लगा लड़ी दिखाया। इस पर उसने खुद से काउंटर में हाथ लगा दिया। इसी दौरान दूसरा आदमी भी मौके पर पहुंच गया। मना करने पर भी उसने काउंटर में हाथ घुसाए रखा। जैसे ही निकाला तो देखा की 12 जोड़ा (24पीस) लड़ी आरोपी ले लिया है। फिर भागने लगा।

सीसीटीवी में हुए कैद दो बदमाश

इधर, दुकान के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों बदमाशो को देखा गया। पहले एक बदमाश आता है। कुछ देर तक गहने देखता है। इसके बाद काउंटर में रखे गहने में हाथ लगाता है।

मुजफ्फरपुर में एक्सपर्ट सिक्योरिटी के लिये संपर्क करें

इसी दौरान दूसरा बदमाश भी मौके पर पहुंच जाता है। इसके बाद आरोपी काउंटर के भीतर से गहने लेकर भाग जाता है। जिसके पीछे दुकान का कर्मी भी दौड़ता है। लेकिन, दोनो बदमाश फरार हो जाते है। बदमाशो ने अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं।

0 comments