ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर में बेकाबू सूमो होटल में घुसी दर्जनों को रौंदा 2 की मौत 6 अन्य गंभीर मचा हाहाकार


मुजफ्फरपुर (मंगलवार देर रात) मे दर्दनाक हादसा से हाहाकार मच गया है. जिसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी के पखनाहा के समीप एनएच 28 की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

तेज रफ्तार सुमो होटल में जा घुसी: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी के पखनाहा के समीप एनएच 28 पर मोतिहारी की तरफ से मुजफ्फरपुर की ओर आ रही अनियंत्रित टाटा सूमो एक होटल में जा घुसा. जिससे होटल में खाना-खाने के लिए बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गये.

चलाया जा रहा रेस्क्यू ऑपरेशन: घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस गाड़ी से ये घटना हुई है उस पर प्रशासन का बोर्ड लगा हुआ है. तीन लोगों की मौत की पुष्टि पानापुर ओपी प्रभारी हरे राम पासवान ने किया है.

मृतकों की अबतक नहीं हुई पहचान: पानापुर ओपी प्रभारी ने बताया कि इस हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. जिस गाड़ी से यह घटना हुई है उस पर प्रशासन का बोर्ड लगा हुआ है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर-मोतिहारी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. अब तक मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

घायलों में तीन की पहचान हुई थी। जिसमे पखनहा के कृष्णा दास, अकुराहां के नागेश पंडित और पिपराही के मोहम्मद निसार के रूप में हुई है। इन्हें SKMCH भेजा गया है जहां ईलाजरत है।

पुलिस वाला स्टिकर चिपका था

जिस वाहन से हादसा हुआ। उसके आगे छोटा पुलिस वाला ब्लू और लाल रंग का स्टिकर चिपका हुआ था। स्थानीय लोगों के अनुसार इसमे सिर्फ चालक था। लेकिन, वह कहां है। इसका किसी को पता नहीं। घटना के बाद कई तरह की चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि चालक नशे की हालत में था। इसी कारण हादसा हुआ। वहीं DSP पूर्वी मनोज पांडेय ने पांच की मौत की पुष्टि की है। कहा कि जब्त सूमो के नम्बर से इसके ऑनर का पता किया जा रहा है।


मृतकों की पहचान निको देवी उम्र 50 वर्ष ग्राम पखनाहा थाना मीनापुर और रीतू राम उम्र 40 साल ग्राम सेंदुआरी थाना मोतीपुर के रूप में हुई।


ताजा जानकारी के अनुसार 2 व्यक्ति की उक्त हादसे में मौत की पुष्टि पुलिस रात 11 बजे कर रही है डीएसपी ने बताया की बाकी 6 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिनका ईलाज किया जा रहा है। चालक अबतक फरार है...


अपडेट जारी है


0 comments