top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

निर्भया जैसी दरिंदगी होली खेलने निकली बच्ची से रेप, आखें फोड़ की हत्या, फिर न्यूड कर दफना दी लाश


बिहार मे फिर जंगलराज की आहट महसूस की जा रही है कानून व्यवस्था पंगु हो चुका है बांका जिले के चान्दन थाना क्षेत्र में शनिवार को चार दरिंदो ने आठ वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लिया और गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। बच्ची चांदन पंचायत की रहने वाली थी। मामले में परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और एक आरोपी के बेटे को जमुई से गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। घटना के विरोध में सैकड़ों महिलाओं और बच्चियों ने रविवार दोपहर चांदन देवघर मुख्य सड़क मार्ग को चांदन बस स्टैंड के समीप करीब दो घंटे तक जाम कर प्रदर्शन किया।

पीड़ित परिजनों के अनुसार उक्त बच्ची शनिवार की दोपहर दो बजे अपने पांच वर्षीय भाई के साथ घर से लगभग आधा किलोमीटर दूर स्थित दुर्गा मंदिर के पास होली खेलने गयी थी। इसी दौरान लाल रंग के एक टोटो वाले ने बच्ची और उसके भाई को टोटो में बैठा लिया। कुछ दूर आगे जाने के बाद उसके भाई को उतार दिया और बच्ची को लेकर फरार हो गया। बच्ची के गायब होने की शंका पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की और मौखिक जानकारी चांदन थाना को भी दी।

शनिवार देर शाम परिजन जब टोटो वाले के घर पहुंचे तो वह घर से फरार मिला। रात 11 बजे खोजबीन के दौरान चांदन रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे बने नाले के पास दो चार कुत्तों को मंडराते देख जब परिजन वहां पहुंचे तो बालू से ढंके बच्ची के पैर पर नजर आए। बालू हटाकर देखने पर बच्ची की नग्नवस्था में लाश मिली। बच्ची के शव पर जगह जगह चोट और खरोच के निशान थे।

दरिंदो ने उसकी आंखें भी निकाल दी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर सुबह पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

इस मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी चांदन बाजार निवासी अजय वर्णवाल, डोमन पासवान और श्रीधर वर्णवाल उर्फ़ छोटू वर्णवाल को हिरासत में ले लिया हैं। जबकि टोटो मालिक सागर सोनी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुटी हैं । पुलिस ने टोटो मालिक सागर सोनी के बेटे को जमुई से गिरफ्तार किया है।

घटना के विरोध में सैकड़ों महिलाओं व लड़कियों ने रविवार को चांदन देवघर मुख्य सड़क मार्ग को चांदन बस स्टैंड के समीप जाम कर दिया । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसडीपीओ, सर्किल इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष चांदन व कटोरिया, बीडीओ राकेश कुमार, राजस्व अधिकारी भारती भूषण और प्रमुख रविश कुमार ने फरार अभियुक्त सागर सोनी को जल्द गिरफ्तार करने और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के आश्वासन पर जाम हटाया।


0 comments
bottom of page