ei1WQ9V34771.jpg

पेंशन के पैसे के लालच में पोतों ने बुजुर्ग दादी की पिस्तौल के बट से की पिटाई गोलीबारी करके मचाई दहशत


मुजफ्फरपुर। पारू के देवरिया थाना क्षेत्र के गंडक नदी दियारा स्थित धरफरी गाव में पुत्री के घर रह रही वृद्ध दादी को लेने सोमवार देर रात उसके पौत्र आए। दादी के घर जाने से इन्कार करने पर दो महिलाओं से बंदूक के बट से मार-पीट कर दहशत फैलाने को दो राउंड हवाई फायरिग की। गोली की आवाज सुन ग्रामीण जुटे तो हमलावर कार व बाइक छोड़ अंधेरे का फायदा उठाकर पैदल ही गाव के सरेह की ओर भाग गए। हमलवारों में एक महिला भी शामिल थी।

पुत्री के यहा रह रहीं करीब 65 वर्षीया राजकुमारी देवी बेगुसराय के चकिया थाना के सिमरिया गाव निवासी ने बताया कि पति रेलवे में नौकरी करते थे। उनकी मौत हो जाने के बाद पेंशन मिल रही है। पौत्र गोलू व छोटू पेंशन ले लेते थे। मेरे खर्च के लिए कुछ नहीं छोड़ते थे। अपने खर्च के लिए पैसा मागने पर पौत्र और घर के सभी सदस्य मार-पीट कर घर में तीन-तीन माह बंद करके रखा। मौका मिलते ही आधी रात में घर से भागकर मुसमात पुत्री लस्सी के घर धरफरी आ गईं। वे लोग पेंशन के पैसे के लालच में मुझे लेने आए। मार-पीट के भय से उन लोगों के साथ घर जाने से मना कर दिया। इस पर मुझे, पुत्री और पुत्री की ननद की बंदूक के बट से पिटाई किया। विरोध करने

पर गोलू व छोटू ने बंदूक से दो गोलियां चलाईं। पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है। पौत्रों के साथ तीन-चार और लोग आए थे। सभी मुंह बांधे थे। सभी एक होंडा कार व पल्सर बाइक से आए थे। कार व बाइक पुलिस जब्त कर थाने ले गई है। थानाध्यक्ष उदय कुमार सिंह ने बताया कि बाइक, कार व एक खोखा बरामद किया गया है। हमलवार अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकले। आवेदन मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

0 comments