ei1WQ9V34771.jpg

हाजीपुर में फंदे से लटकता मिला मुजफ्फरपुर के युवक का शव


मुजफ्फरपुर ; हाजीपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र के जढुआ बढ़ई टोला में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 25 वर्षीय विक्रम कुमार मुजफ्फरपुर जिला के पारु फतेहाबाद गांव निवासी सत्यनारायण साह का पुत्र बताया गया है। पारिवारिक कलह में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात बताई गई है। युवक अपनी पत्नी पूजा कुमारी के साथ किराए के मकान में बढ़ई टोला में रहता था। युवक की आत्महत्या की खबर मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। घटना की जानकारी औद्योगिक क्षेत्र थाना की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस

ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रोते-रोते बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार विक्रम अपनी पत्नी के साथ बीते एक माह से औद्योगिक क्षेत्र थाना के वार्ड नंबर-37 जढ़ुआ बढ़ई टोला मुहल्ला में किराए के मकान में रहता था तथा एक कार एजेंसी में नौकरी करता था। जानकारी के मुताबिक युवक ने पूजा के साथ 07 माह पूर्व लव मैरिज शादी की थी। बीते एक महीना से बढ़ई टोला में किराए के मकान में रह रहा था। सोमवार की सुबह पति-पत्नी ने किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुई थी। इसके बाद कुछ काम से उसकी पत्नी जैसे ही घर से बाहर निकली।

विक्रम ने कमरे को अंदर से बंद कर लिया और साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पत्नी ने बताया कि जब वह लौट कर आई तो कमरा अंदर से बंद था। काफी आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से अंदर झांका। अंदर साड़ी के फंदे से विक्रम लटक रहा था। पत्नी ने शोर-शराबा किया। इसके बाद आसपास के लोग मौके पर लोग जुट गए तथा घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी। इसके बाद स्वजन मुजफ्फरपुर से हाजीपुर पहुंच गए है।

0 comments