ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर पुलिस के अवैध वसूली की वजह से भीषण सड़क हादसा ट्रक चालक की खौफनाक मौत



मुजफ्फरपुर में एक बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। अहियापुर थाना के चंदन बखरी में बालू लदे ट्रक में पीछे से दूसरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। ट्रक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर ही चालक की मौत हो गई। उसका शव केबिन में सीट और स्टेयरिंग के बीच फंस गया। वहीं उपचालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसका हाथ और पैर टूट गया। स्थानीय लोगों ने उसे मेडिकल में भर्ती कराया।

स्थानीय लालबाबू ठाकुर ने बताया कि अहियापुर पुलिस एक बालू लदे ट्रक को रोकने के लिए रोड पर खड़ी थी। सबसे आगे बालू लदा ट्रक चल रहा था। उसके पीछे भी कई ट्रक थे, जो अपनी रफ्तार में थे। इसी दौरान पुलिस ने बालू लदे ट्रक को रोका। चालक ने अचानक से ब्रेक लगाया। तभी पीछे वाला ट्रक उससे टकरा गया। चालक को ब्रेक लगाने तक का समय नहीं मिला। इस कारण भीषण हादसा हुआ। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस बालू लदे ट्रक से अवैध वसूली करती है। इसी कारण ये हादसा हुआ है।चालक का शव निकालने का प्रयास किया गया,

लेकिन वह इस तरीके से फंसा हुआ था कि निकल नहीं सका। घटना में बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर अहियापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया गया। इसके बाद केबिन के कुछ हिस्सों को काटकर शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। ट्रक पर एस्बेस्टस लोड है।

मुजफ्फरपुर पुलिस की गंभीर लापरवाही और अवैध वसूली के बेकाबू हो चुके पुलिसकर्मियों की रिश्वतखोरी के भूख की वजह से एक की जान चली गई वहीं दुसरे युवक की जिदंगी नारकीय बन गई।इसे असल जंगलराज कहते है।

0 comments