ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर में बैंक मैनेजर की नाबालिग बेटी के दिनदहाड़े हुए अपहरण से मचा सनसनी


स्पॉन्सर: परी अलंकार ज्वेलर्स पताही चौक मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र से एक छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। 17 वर्षीय किशोरी इंटर की छात्रा है। उसके पिता मोतिहारी में एक बैंक के मैनेजर हैं। उन्होंने अनहोनी की आशंका जताते हुए सदर थाना में FIR दर्ज कराई है।

पुलिस को बताया कि किसी ने गलत नीयत से बेटी का अपहरण कर लिया है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया है। वह अतरदह में कोचिंग पढ़ने जाती थी। छात्रा सुबह कोचिंग जाने की बात बोलकर घर से निकली थी, लेकिन दोपहर तक घर नहीं लौटी।परिजन ने चिंतित होकर उसके मोबाइल पर कॉल किया, पर उसका नम्बर स्विच ऑफ था। अपने स्तर से खोजबीन शुरू की। कोचिंग में जाकर पूछताछ की। वहां से

जानकारी मिली कि वह कोचिंग नहीं गई थी। उसके दोस्तों से भी जानकारी ली, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद सदर थाना में जाकर इसकी सूचना दी गई।पुलिस ने छात्रा की बरामदगी की कवायद शुरू कर दी है। उसके मोबाइल का लास्ट लोकेशन खंगाला जा रहा है। इसके लिए सर्विलांस सेल से भी मदद ली जा रही है। हालांकि, उसका सुराग अब तक नहीं मिला है। थानेदार सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। छात्रा के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है। शीघ्र उसका सुराग मिल जाएगा। पुलिस की प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग की बात भी सामने आ रही है। हालांकि, पुलिस इस एंगल पर अभी कुछ नहीं बोल रही है। परिजन भी इससे इनकार कर रहे हैं।

0 comments