top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

च्वयनप्राश के चक्कर में ट्रेन से कटकर महिला की दर्दनाक मौत बच्चे के आंसुओं से लोगों का फटा कलेजा


मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहा ओवरब्रिज के समीप ट्रेन की चपेट में आने से 40 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गई। वह च्वयनप्राश ढूंढने के लिए रेलवे ट्रैक पर गई थी। इसी दौरान मुजफ्फरपुर- सीतामढ़ी रेलखंड पर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मां के नहीं लौटने पर मासूम उसे ढूंढने के लिए ट्रैक की ओर चल पड़ा। इसके बाद उसे पता चला कि माँ की मौत हो गई।

वह मां को देख देखकर चीख रहा था। उसके रोने से लोगो के दिल कांप गया। लोगो के भी आंखों में आंसू आ गए। मृतका की पहचान 40 वर्षीय रानी देवी के रूप में हुई है। बच्चे ने बताया कि वह मूल रूप से सीतामढ़ी के डूमरी की रहने वाले है। शुक्रवार को माँ के साथ वह गांव से SKMCH इलाज के लिए पहुंची थी। वहां से इलाज करवाकर रेलवे ट्रैक के रास्ते जुब्बा सहनी स्टेशन जा रही थी। उनके पास एक थैला था। उसमें एक चवयनप्रश का डब्बा रखा था। स्टेशन जाने के क्रम में थैला फट गया।

वहीं, उसमें रखा चवयनप्रश गिर गया। जिसके बाद महिला उक्त च्वयनप्राश को ढूंढने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई। इसी बीच उनके मोबाइल पर कॉल आया। वह

फोन से बात करने लगी। इसी दौरान पैसेंजर ट्रेन आ गई और वह उसके चपेट में आ गई। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वही, घटना में उसका पुत्र प्रिंस बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची झपहा ओपी पुलिस ने मामले की छानबीन की। वही, शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मृतका के परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

0 comments

Comments


bottom of page