ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर; जीजा ने किया रिश्तों को शर्मसार नाबालिग साली का मांग भर बना रहा था हवस का शिकार


मजाक में कहते हैं साली आधी घरवाली होती है। लेकिन, मुजफ्फरपुर में रिश्ते में लगने वाले जीजा ने साली को पूरी तरह घरवाली बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पहले मैट्रिक का फॉर्म भरने के बहाने उसे बुलाया। फिर उसे अगवा कर अपने साथ कांटी इलाके

में ले गया। वहां जबरन उसकी मांग में सिंदूर भरकर उससे शादी कर ली। कुछ दिन उसे अपने परिचित के कमरे पर रखा। उसके साथ सेक्स भी किया। विरोध करने पर मारने-पीटने और हत्या करने की धमकी दी। फिर वहां से उसे लेकर एक होटल में चला गया। वहां भी उसके साथ सम्बंध बनाया। इसी बीच परिजन जब अपनी बेटी को खोजते हुए पुलिस के पास पहुंचे। तो आरोपी जीजा को इसकी भनक लग गयी। वह किशोरी को छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने किशोरी को कांटी इलाके से बरामद कर लिया। आज उसका मेडिकल जांच कराने को सदर अस्पताल लाया गया। नाबालिग सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसने अपनी गांव की सहेली के पति सोनू पर आरोप लगाया है। पुलिस FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। मैट्रिक में हुई थी फेल नाबालिग (16) ने इस वर्ष मैट्रिक का परीक्षा दिया था। उसे मैथ सब्जेक्ट में क्रॉस लगा था। जिससे वह फेल हो गयी थी। उसकी सहेली के पति ने कहा कि सप्लीमेंट्री से पास कर जाओगी। फॉर्म जब भरायेगा तुम्हे बता देंगे। 15 दिन पूर्व आरोपी ने उससे कहा कि फॉर्म भरा रहा है। तुम मुजफ्फरपुर आ जाओ। सभी कागजात लेकर वह शहर पहुंची।

यहां से उसे लेकर वह चला गया और जबरन मांग में सिंदूर भर शादी हो गया कह कर बार बार सम्बन्ध बनाया।

पहले से शादीशुदा है आरोपी

पीड़िता ने बताया कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। गांव में उसकी एक सहेली है। उसी का पति है। सहेली होने के कारण वह उसके घर आती जाती थी। वहीं पर उसके पति से भी बातचीत होती थी। इसी दौरान उसने नम्बर भी ले लिया था। कभी-कभी कॉल भी करता था। इसी दौरान जब उसे पता लगा कि वह मैट्रिक में फेल हो गयी है तो उसके दोबारा परीक्षा वाली बात बताई थी। और वह उसके झांसे में आकर साथ चली गयी। इधर, थानेदार सरोज कुमार ने बताया कि FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।


0 comments