ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर SKMCH कैंपस मे चल रहा था खुलेआम शराब का धंधा छापे मे मेस से बरामद हुआ 51 लीटर शराब


मुजफ्फरपुर पुलिस ने अवैध शराब के काले कारोबार का खुलासा किया है। पुलिस ने श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज कैंपस के मेस से 51 लीटर अवैध शराब बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने प्रभारी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

नितीश सरकार और बिहार पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी राज्य में अवैध शराब का धंधा खूब फल-फूल रहा है। ताजा मामला उत्तरी बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है। यहां रविवार को पुलिस ने अवैध शराब के काले कारोबार का खुलासा किया है। पुलिस ने श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज के मेस से 51 लीटर अवैध शराब बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने प्रभारी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

अहियापुर थाने के एसएचओ नितेश कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर जिले के श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के मेस हॉल में अवैध शराब का कारोबार चल रहा था। पुलिस ने यहां छापेमारी कर 51 लीटर शराब बरामद की है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मेस हॉल में टेट्रापैक में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि यह सूचना मिलने पर छापेमारी की गई कि मेस हॉल में टेट्रापैक में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर छापा मारा और अवैध शराब बरामद की। अहियापुर थाने के एसएचओ नितेश कुमार ने बताया कि ये शराब मुख्य रूप से मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस छात्रों को बेची जाती थी। उन्होंने आगे बताया कि मेस हॉल के प्रभारी सहित दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है।

0 comments