ei1WQ9V34771.jpg

ओला से बुक झारखंड की कार मोत‍िहारी में लूटी चालक से ऐसा व्‍यवहार जानकर दंग रह जाएंगे ये है जंगलराज


मोतीहारी: झारखंड के धनबाद से इनोवा कार की ऑनलाइन बुकिंग करा ढाका जाने के क्रम में बदमाशों ने मोतिहारी-ढाका पथ पर शनिवार की अहले सुबह चालक को बंधक बनाकर कार लूट ली।


Ad GatherContent


वहीं चालक को मारपीट सड़क किनारे फेंक दिया। इस मामले में धनबाद के महावीरनगर निवासी चालक सूरज कुमार साह ने पुलिस को आवेदन दिया है। घटना को लेकर काफी देर तक सीमा विवाद में मामला उलझा रहा। सूरज ने पुलिस को बताया कि वह अपनी कार ओला के रूप में चलाता है। शुक्रवार को धनबाद से पटना के लिए उसकी कार को ऑनलाइन बुक कराया गया था। वह सवारियों को लेकर धनबाद से चलकर पटना पहुंचा। पटना में कार को स्टेशन के पास छोड़कर उसपर सवार तीन लोग होटल में चले गए फिर होटल से निकल शुक्रवार की रात मोतिहारी के लिए चला। इसी दौरान कार पर सवार लोगों ने चालक को बंधक बना लिया और मारपीट कर जमला तालाब के पास फेंका दिया। साथ ही कार लेकर फरार हो गए।


Ad GatherContent


शनिवार को चालक बेहोशी की हालत में पाया गया। मुफस्सिल थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि कार लूट की घटना चिरैया थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गौरेया बाबा मठ के पास हुई है। वहीं चिरैया पुलिस का कहना है कि घटनास्थल मुफस्सिल थाना क्षेत्र में है। इस कारण काफी देरतक सीमा क्षेत्र में मामला अटका रहा। दोनों थानों की पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की पहचान में जुटी है।

0 comments