top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

BREAKING NEWS मुजफ्फरपुर के होटल में जाम छलकाना पड़ा भारी गिरफ्तारी के साथ होटल हुआ सील


मुजफ्फरपुर कांटी पुलिस ने होटल में छापेमारी कर शराब पार्टी का भंडाफोड़ किया है. कांटी पुलिस ने सदातपुर स्थित होटल शहंशाह में छापेमारी की. इस होटल में शराब पार्टी चल रही थी पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही होटल से शराब भी बरामद किया हैं.


पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए होटल को सील कर दिया है. और आगे संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई करेगी. इस बात की पुष्टि एसएसपी जयकांत ने दी है.

गौरतलब है कि बिहार सरकार और बिहार पुलिस पूर्ण शराबबंदी को लेकर लगातार कार्रवाई और जागरूकता अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पुलिस लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है. एसएसपी जयकांत के नेतृत्व में एटीएस की टीम ने एक साथ जिले के कई जगहों पर छापेमारी की.


मुजफ्फरपुर पुलिस ने देर रात मिठनपुरा के एक अपार्टमेंट में भी रेड मारकर तीन शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर लिया. यहां शराब माफिया किराया पर मकान लेकर बड़ी-बड़ी शराब की खेप मंगवा कर सप्लाई करते थे. गौरतलब है कि लगातार शराब बरामद होने के मामले सामने आ रहे हैं. और शराब की खेप भी पकड़ी जा रही है. लेकिन फिर भी बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से सफल नहीं हो पा रही है. हालांकि पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और कई जगह पर छापेमारी भी की जा रही है.

0 comments

Comentários


bottom of page