ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर मे छात्रा से दुष्कर्म, युवक फरार पीड़िता के परिजनो को धमकाने वाले मां-बाप-चाची हिरासत मे


मुजफ्फरपुर (पारू), मुजफ्फरपुर में चौकाने वाली घटना सामने आई है। देवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में नौवीं की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में मंगलवार को पुलिस ने दुष्कर्मी के मां-बाप और चाची को हिरासत में ले लिया है। वहीं दुष्कर्मी घर छोड़कर फरार है।

घटना पांच जनवरी की बताई गई है। पीडि़ता के स्वजनों ने बताया कि बच्ची अपनी मां के साथ घर के बगल के खेत में बकरी बांधने गई थी।

मां खेत से घर लौट आई और बच्ची वहीं खेलने लगी। इस दौरान आरोपित उसे बहला-फूसला कर घर पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया। बच्ची जब रोने - चिल्लाने लगी तो दुष्कर्मी ने चाकलेट देकर रोने-चिल्लाने से रोका और उसे घर भेज दिया। बच्ची अपने मामा के घर अपनी मां के साथ एक वर्ष से रह रही थी। उसका घर करजा थाना के एक गांव में है। बताया जाता है कि दुष्कर्म के बाद दुष्कर्मी व उसके स्वजन मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बनाने लगे।


ऐसा नहीं करने पर पीडि़ता के स्वजनों को मारने-पीटने की धमकी दी जाने लगी। भय से बच्ची को स्वजन घर में छुपाए रहे। बच्ची की तबीयत सोमवार को बिगडऩे पर उसकी मां ने आस-पड़ोस के लोगों को इस घटना की जानकारी दी और उसे एसकेएमसीएच ले गई। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा को दी।

उनके आदेश पर देवरिया पुलिस ने एसकेएमसीएच पहुंच कर पीडि़ता की मां का बयान लिया। थानाध्यक्ष उदय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पीडि़ता की मां के फर्दबयान पर एफआइआर की प्रक्रिया चल रही है। उधर, मंगलवार को एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा ने पीडि़त बच्ची के स्वजन से मिलकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। साथ ही दुष्कर्मी के घर पर छापेमारी की, लेकिन वह अबतक फरार है।


Follow

Muzaffarpur Sweet City


0 comments