ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर: बेकाबू ट्रक ने ग्रेजुएशन परीक्षा देने जा रही मुखिया पुत्री को रौंदा मौके पर दर्दनाक मौत


मुजफ्फरपुर में बुधवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत हो गई। घटना जिले के मोतीपुर थाना के महमदपुर बलमी चौक स्थित हाईवे की है। हादसे में मौके पर ही युवती की मौत हो गई। जबकि, उसके चाचा की हालत गंभीर है।

घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। लोगों ने इसकी सूचना मोतीपुर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH मुजफ्फरपुर भेज दिया है।

हरनाही पंचायत की मुखिया की बेटी थी मृतका मृतका की पहचान हरनाही पंचायत की मुखिया फुलगुलाब देवी की पुत्री पिंकी देवी के रूप में की गई है। जबकि, घायल इलाके के ही ज्वाला कुमार हैं। जो रिश्ते में मृतका के चाचा लगते हैं। पिंकी मुजफ्फरपुर एग्जाम देने के लिए जा रही थी। उसका BA पार्ट थर्ड का परीक्षा था। शहर में परीक्षा सेन्टर था। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने उसे रौंद डाला।

घटना के बाद मौके से ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। इधर, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

2016 में पिंकी की हुई थी शादी, परीक्षा के देने के लिए पहुंची थी मायके मृतका के भाई कनिष्क कमल ने बताया कि वे दो भाई-बहन है। बहन की शादी वर्ष 2016 में हुई थी। पिंकी के पति विदेश में रहते है। पिंकी की दो बेटी है। एक दो साल की और दूसरी 6 माह की है। बताया कि पिंकी परीक्षा देने के लिए मायके पहुंची थी। बुधवार को उसका परीक्षा था। इसको लेकर वह गांव के ही रिश्ते के चाचा के साथ परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी। दोनों बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी। इसके बाद पिंकी को रौंदते हुए चला गया। मौके पर ही पिंकी की मौत हो गई।

0 comments