ei1WQ9V34771.jpg

एक्शन मे मुजफ्फरपुर पुलिस मोबाइल नकदी व बाइक लूट में महिला समेत सात गिरफ्तार


मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने की विशेष पुलिस टीम ने बुधवार की देर रात विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के महिला समेत सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके सभी के ठिकाने से पांच मोबाइल, सोने का एक हनुमानी, दो बाइक, 64 पुड़िया स्मैक व अन्य सामान बरामद किए गए हैं। पूछताछ में पूर्व की चार घटनाओं में आरोपितों ने संलिप्तता स्वीकार की है।

अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व में लूटी गई दो बाइक व पांच मोबाइल मिला है। पूछताछ में आरोपितों ने लूटपाट करने वाले गिरोह में शामिल और कई के नाम बताए हैं। इन सभी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी तेज कर दी गई है।

वरीय पुलिस अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली कि लूटपाट करने वाले चार बदमाश शेखपुर ढाब व सहबाजपुर इलाके में घूम रहे हैं।

इसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर चार बदमाशों को दबोच लिया। पूछताछ में इन सभी की पहचान राजा शर्मा, मोहम्मद राजा, मोहम्मद लाडला व सोनू कुमार के रूप में हुई है। सभी अहियापुर इलाके के रहने वाले हैं। पूछताछ के बाद शेखपुर ढाब की गुडिया खातून को पकड़ा गया। यहां से तीन मोबाइल जब्त किया गया। इसके बाद बालूघाट व बड़ा जगन्नाथ से अमन व गौरव कुमार को पकड़ा गया।

इनके पास से छीना गया दो मोबाइल, हनुमानी व एक बाइक बरामद की गई। पुलिस का कहना है कि लूट को अंजाम देने के बाद बदमाश गुडिया के यहां शरण लेते थे। यहां पर मोबाइल व नकदी छिपाने का काम करते थे। इसके अलावा मादक पदार्थ के धंधे में भी इन सभी की संलिप्तता सामने आई है। पुलिस का कहना है कि सभी गिरफ्तार आरोपितों के पूर्व का भी रिकार्ड खंगाला जा रहा है, ताकि अन्य केसों में रिमांड पर लेकर नकेल कसने की कवायद की जा सके। साथ ही शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा भी दिलाई जाएगी।

0 comments