ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर में नामी कंपनी के नकली पानी टंकी फैक्ट्री का उद्भेदन बेला में छापेमारी मे हुआ खुलासा


मुजफ्फरपुर बेला फेज-एक में प्रतिष्ठित कंपनी के आशीर्वाद ब्रांड के नाम पर नकली पानी टंकी निर्माण कर बेचने के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। कंपनी के दिल्ली के आपरेशन मैनेजर लाल सिंह चौधरी की शिकायत पर बेला थाना पुलिस ने बेला स्थित एक फैक्ट्री पर छापेमारी की। इसमें पांच नकली पानी टंकी, कंपनी का लोगो व स्टीकर पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने फैक्ट्री के मालिक पुत्र आशुतोष अग्रवाल व मुंशी भुवनेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है। आशुतोष की देखरेख में ही फैक्ट्री का संचालन होता था।

फैक्ट्री में नकली पानी टंकी का निर्माण व बिक्री की जा रही थी।बेला थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि कंपनी के आपरेशन मैनेजर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।ग्राहकों व डिस्ट्रीब्यूटरों की शिकायत पर मामले का उद्भेदन

कंपनी के आपरेशन मैनेजर ने बताया कि हाल में मुजफ्फरपुर के डिस्ट्रीब्यूटरों, रिटेलरों व ग्राहकों से शिकायत मिल रही थी। ये लोग बता रहे थे कि उनकी कंपनी का लोगो व स्टीकर लगाकर नकली पानी टंकी सस्ते दामों में बाजार में बेची जा रही है। इससे उनके व्यवसाय को घाटा हो रहा था। ग्राहकों को ठगा जा रहा था।

कंपनी की छवि भी खराब हो रही है। इसकी सूचना उन्होंने बेला थाना पुलिस को दी। इसके आधार पर छापेमारी में की गई तो फर्जीवाड़ा सामने आ गया। असली कंपनी का स्टीकर और लोगो लगाकर नकली पानी टंकी बाजार में बेचने के लिए तैयार किया जा रहा था। पुलिस नकली पानी टंकी, लोगो व स्टीकर को जब्त कर लिया है।

0 comments