ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर मे फोटो वायरल करने की धमकी पर स्कूली छात्रा ने घर से चुराए गहने सहपाठी को दिया 3.50 लाख


मुजफ्फरपुर ब्लैकमेलिंग की सनसनीखेज घटना में कांटी थाना क्षेत्र की रहने वाली स्कूली छात्रा का फोटो वायरल करने की धमकी देकर 3.5 लाख रुपए रंगदारी के तौर पर ले लिया गया है। रंगदारी स्कूल के ही छात्र ने ली है।

छात्र के रोने पर मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद छात्रा के परिजनों ने कांटी थाना में एफआईआर दर्ज कराई है।इसमें बताया गया है कि छात्रा शहर के एक स्कूल में पढ़ती है। आरोपी छात्र भी वहीं पढ़ता है। एफआईआर में छात्रा की मां ने बताया है कि उनकी बेटी डरी और सहमी हुई थी। जब उससे कारण पूछा तो उसने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाला एक छात्र उसका फ़ोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी दे रहा है।

इसके एवज में वह 3.5 लाख रुपए मांग रहा है।

परेशान होकर एक दिन वह घर से आभूषण व 2 लाख नकद लेकर निकली। उसे लक्ष्मी चौक के पास के एक जेवलर्स की दुकान में बुलाया था। लक्ष्मी चौक के दुकान पर पहुंचने के बाद दुकान मालिक व उसके बेटे ने सुनियोजित तरीके से गहना ले लिया। फिर उससे 1.5 लाख रुपए लेकर छात्र के हाथ से 3.5 लाख रुपए दे दिया।

फिर कहा कि 10 दिन बाद फोटो डिलीट कर दूंगा किसी से कहना मत। छात्रा की मां ने पुलिस को कहा है कि छानबीन में पता चला कि आरोपी युवक अपराधियों के साथ रहता है। साथ ही यह लोग फोटो एडिट कर रंगदारी की मांग करते हैं। इसमें लक्ष्मी चौक के ज्वेलर्स का मालिक व बेटा का सहयोग है। ये लोग गैंग बनाकर घटना करते हैं। इधर, पुलिस एफआईआर के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है।

0 comments