ei1WQ9V34771.jpg

BREAKING NEWS दो लाख रंगदारी की धमकी देकर दिनदहाडे बस चालक को बीच सड़क मारी गोली


समस्तीपुर मुजफ्फरपुर रूट में आज गुरुवार सुबह हथियारबंद बदमाशों ने बस चालक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामला ताजपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर सब्जी मंडी के पास की है। जहां दो बाइक पर सवार 5 हथियारबंद बदमाशों ने समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर जा रही यात्रियों से भरी बस को रोककर उसके चालक को गोली मार दी।

फाईल फोटो

घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया। बाद में बस यात्रियों व स्थानीय लोगों ने चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया। चालक की पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र के हरीशंकरपुर बघौनी निवासी मो. हामिद के रूप में हुई है।

अस्पताल में इलाजरत बस चालक ने बताया कि समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर जा रहे थे। बदमाशों ने मोतीपुर सब्जी मंडी के पास गाड़ी रोके की फायरिंग करना शुरू कर दिया।

बदमाशों की संख्या पांच थी। उन लोगों का हमसे कोई विवाद नहीं था। शायद बदमाशों का गाड़ी मालिक से कोई लड़ाई होगा। मैं जो बस चलाता हूं वह सुनील यादव का है। घटना सब्जी मंडी ताजपुर के पास हुई। घटना के बाद सभी अपराधी मुसरीघरारी की ओर भाग गए।

इधर घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस जांच में जुट गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ब्रज किशोर सिंह ने बताया कि परमिट को लेकर बस संचालकों में दो महीना से झंझट चल रहा था। इसी को लेकर गोलीबारी हुई है। बस चालक के आवेदन पर FIR दर्ज की जाएगी। पुलिस बदमाशों की पहचान में जुटी है।


वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे बस संचालक सुनील कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर की एक बस कंपनी है उनका झंझट चल रहा था। उनके कुछ व्यवस्थापक जो समस्तीपुर व मुसरीघरारी में है। उनके द्वारा धमकी भी दिया जा रहा था कि बदमाशों को 4 लाख देकर तुमको मरवा देंगे। हमने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, सोचा ऐसे ही बोल रहा है। लेकिन आज उसने मेरे ड्राइवर को गोली मरवा दिया।

बस संचालक ने मुजफ्फरपुर की कंपनी पर आरोप लगाया है। संचालक ने बताया कि समस्तीपुर में उनके कुछ व्यवस्थापक है जिनके द्वारा हमकों गुप्त सूचना के आधार पर दो महीना पूर्व से ही धमकी मिल रही थी। वे लगातार कह रहे थे कि बस चलवाना है तो 2 लाख देना होगा, नहीं तो 4 लाख देकर हम मरवा देंगे।

0 comments