ei1WQ9V34771.jpg

BREAKING NEWS इंटर का एग्जाम देने बाइक से जा रहे थे 2 छात्र, ट्रक ने कुचला 1 की मौके पर ही मौत


शिवहर से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थियों को ट्रक ने कुचल दिया है। इस हादसे में बाइक सवार एक परीक्षार्थी ने मौके पर ही मद तोड़ दिया। वहीं, दूसरे परीक्षार्थी की हालत गंभीर है।


जख्मी छात्र को रेफर किया गया

जख्मी छात्र को मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है। मामला श्यामपुर भटहा थाना के पहाड़पुर एनएच-104 पर का है। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए हैं। सड़क को जाम कर दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। थानाध्यक्ष विजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

घायल और मृतक के परिजनों ने बताया है कि सुजीत पांडे 22 वर्षीय पिता नंदन पांडे है, एक और लड़का जिसका परीक्षा नवाब हाई स्कूल में था। इसको लेकर विक्रम पांडे बाइक चलाकर जा रहा था। 22 वर्षीय विक्रम पांडे की मौत हो गई है। बाइक और ट्रक की भीषण टक्कर हुई है जिसमें ट्रक के पीछे से बाइक अंदर घुस गया मौके पर ही लगता है विक्रम पांडे की मौत हो गई।

घटना पर अफरातफरी मच गयी एक लड़का अंगद कुमार पिता कुमुद पांडे बाल-बाल बच गया है। तथा वो अपने परीक्षा को अहमियत देते हुए परीक्षा हॉल में परीक्षा देने चले गए हैं। घटना की सूचना पर आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई है जबकि या श्यामपुर पंचायत के मुखिया प्रकाश कुमार उर्फ गोलू बाबू ही मौके पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देने में लगे हुए हैं।

0 comments