top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

मुजफ्फरपुर: एग्जाम सेंटर पर जाने के नाम से गाड़ी रिजर्व किया हथियार के बल पर लूट ली स्कॉर्पियो


इंटर परीक्षा में जाने की नाम पर स्कॉर्पियो भाड़ा पर लिया और रास्ते में चालक को हैं पॉइंट पर लेकर गाड़ी लूट कर लुटेरे भाग निकले। घटना समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र में घटी। उक्त गाड़ी मुजफ्फरपुर जिले के बन्दरा प्रखण्ड के सखौरा से भाड़ा पर तीन लोगों ने लिया था। लूटी गई स्कॉर्पियो हत्था ओपी क्षेत्र के सखौरा निवासी उषा देवी की है।

चालक विश्वेश्वर राम ने बताया कि जब गाड़ी लेकर वे सखौरा से दरभंगा जा रहे थे। इसी दौरान पड़ोस के फुलहट्टा चौर में चिमनी के पास गाड़ी पर सवारी के रूप में बैठे बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। उनके ऊपर पिस्टल तान दिया और गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद खींचकर गाड़ी से उतार दिया और स्कॉर्पियो लेकर भाग गए।

वहीं उषा देवी ने बताया कि इंटर परीक्षा दिलाने के नाम पर उनकी गाड़ी की बुकिंग की गई थी। दरभंगा में एक परीक्षा केंद्र पर जाने की बात हुई थी। स्कॉर्पियो में तीन लोग सवार होकर यहां से गए थे। उन लोगों को वे नहीं जानती थी। पूछने पर कहा था कि परीक्षा देने आए हैं। फिर चले जायेंगे।

रास्ते में हजपुरवा बरगामा चौक पर गाड़ी में तेल भराने के लिये 700 रुपये भी बदमाशों ने दिया। जिसे बदमाशों ने फुलहट्टा गांव से उत्तर चौर में चिमनी के पास हीं शौच के बहाने से तीनों बदमाश गाड़ी से उतर गया फिर चालक को पिस्टल का भय दिखाकर गाड़ी,मोबाइल आदि लूट लिया। इस संदर्भ में हत्था ओपी के अध्यक्ष कुमार अभिषेक ने बताया कि लूट का घटनास्थल चकमेहसी थाना क्षेत्र की है। FIR वहीं दर्ज होगा। इधर, पीड़ित गाड़ी चालक ने बताया कि इस घटनाक्रम को लेकर चकमेहसी थाने की पुलिस से आवेदन देकर शिकायत की गई है।

0 comments

Comments


bottom of page