ei1WQ9V34771.jpg

लालू यादव की क्लास में शंभू सिंह को हर कीमत पर जिताने का मुजफ्फरपुर के नेताओं को मिला टास्क


मुजफ्फरपुर,बिहार विधान परिषद चुनाव 2022 को लेकर सूबे में राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ओर से इसकी तैयारी तेज कर दी गई है। प्रमुख विपक्षी दल राजद की ओर से तैयारी की कमान पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने खुद ही संभाल ली है।

पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने दिल्ली से पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को मुजफ़्फरपुर के नेताओं की बैठक बुलाई थी। इस दौरान उन्होंने पार्टी के जनाधार को मजबूत करने से लेकर अन्य मुद्​दों पर बातचीत की। बैठक के दौरान मौजूद राजद के विधायकों, पूर्व मंत्रियों व वरीय नेताओं को लालू प्रसाद यादव ने एक टास्क भी सौंपा। यह टास्क है आगामी विधान परिषद चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी शंभू सिंह की जीत को सुनिश्चित करने का। उन्होंने इनकी जीत के लिए पूरी ताकत झोंकने के लिए कहा है।

पार्टी के बुलावे पर राजद नेता पटना पहुंचे थे। राजद सुप्रीमो की क्लास में पूर्व मंत्री रमई राम, पूर्व मंत्री अर्जुन राय, कांटी विधायक इसराइल मंसूरी, गायघाट विधायक निरंजन राय, मीनापुर विधायक मुन्ना यादव, कुढऩी विधायक डा. अनिल सहनी, प्रदेश युवा राजद अध्यक्ष कारी शोएब, जिला राजद अध्यक्ष रमेश कुमार गुप्ता, पूर्व विधायक नंद कुमार राय, महानगर राजद अध्यक्ष राई शाहिद इकबाल मुन्ना शामिल थे। इस दौरान वहां जिले से स्थानीय निकाय से विधान परिषद उम्मीदवार शंभू सिंह, विपक्ष के नेता पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह मौजूद रहे।

जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता ने बताया कि विधानसभा चुनाव की तरह ही विधान परिषद चुनाव में पार्टी उम्मीदवार की जीत के लिए लगने को कहा गया है। इसके लिए रणनीति तैयार कर काम करने का निर्देश मिला है। मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के उपायों के बारे में भी सलाह दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि शंभू सिंह के नामांकन के दौरान स्वयं तेजस्वी यादव यहां आएंगे।

0 comments