ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर में बन रहा है देश का सबसे बड़ा फूड पार्क: शाहनवाज हुसैन


मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर को ही नही बल्कि पूरे बिहार को बड़ा तोहफा मिला है. मुजफ्फरपुर के मोतीपुर ब्लॉक में केंद्र सरकार की तरफ से एक मेगा फूड पार्क को मंजूरी मिली है. इस बड़ी सौगात का ऐलान उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने स्नेह मिलन एवं उद्योग संवाद कार्यक्रम में कहा के मुजफ्फरपुर में बनेगा देश का सबसे बड़ा फूड पार्क.

बता दें कि, आज यानी गुरुवार को उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन के कार्यकाल का एक साल पूरा हो गया. पिछले वर्ष यानी 10 फरवरी 2021 को उन्होंने मंत्री पद की शपथ ली थी. उन्होंने इस अवसर पर स्नेह मिलन एवं उद्योग संवाद कार्यक्रम आयोजित किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि एक साल पहले PM नरेंद्र मोदी ने उन्हें बुलाया. पीएम मोदी ने कहा कि “जाओ शाहनवाज बिहार जाओ, वहां उद्योग लगाओ”.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में विकास की गंगा दौड़ेगी. मुजफ्फरपुर में भी हमने 115 करोड़ रुपया दिया है. हाजीपुर में भी 150 करोड़ के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. हम पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं. जब मैं केंद्र में मंत्री था तब मेरी ईमानदारी पर कोई दाग नहीं लगा. उन्होंने कहा कि आज एक साल के भीतर राज्य में हमने कई उद्योग लगा दिए. आरा में इथेनॉल प्लांट बन रहा है. बरौनी में पेप्सी प्लांट तो मुजफ्फरपुर में मेगा फूड पार्क बन रहा है. यह पूरे देश में सबसे बड़ा फूड पार्क होगा.

उन्होंने आगे कहा कि बिहार में मंत्री पद पर काम करते हुए मेरे ऊपर कोई दाग नहीं लगा सकता साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे भारत में सबसे कम उम्र में केंद्रीय मंत्री बनने का रिकॉर्ड आज भी मेरे नाम है. इसके अलावा शाहनवाज हुसैन ने नीतीश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विकास में बखूबी कार्य कर रहे हैं. उनके साथ काम करने में बहुत अच्छा लग रहा है.

0 comments