ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

NEWS FLASH आश्रम-3 की शुटिंग पर बजरंग दल ने काटा बवाल प्रकाश झा को दौड़ा दौड़ा कर पीटा सेट पर किया हमल




भोपाल में रविवार को फिल्‍म निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां घुस आए और प्रकाश झा के साथ मारपीट और बदसलूकी की और उनके चेहरे पर स्‍याही भी फेंक दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. प्रत्‍यक्षदर्श‍ियों ने अपने मोबाइल फोन में घटना का वीडियो बना लिया, जिसमें देखा जा सकता है कि बजरंग दल के सदस्‍य क्रू के सदस्‍यों का पीछा करते हैं और उनमें से एक को पकड़ कर बुरी तरह मारते हुए दिख रहे हैं.

बजरंग दल के सदस्‍यों का कहना है कि बॉबी देओल अभ‍िनीत प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' हिंदुत्‍व का अपमान थी और जब तब इसका नाम नहीं बदला जाता, ये लोग इसका प्रसारण नहीं होने देंगे. बजरंग दल के एक नेता ने कहा कि प्रकाश झा ने मामले में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।बजरंग दल के सदस्‍यों की एक भीड़ ने रविवार शाम को शूटिंग के सेट पर हमला बोल दिया. वो लोग ''प्रकाश झा मुर्दाबाद'', ''बॉबी देओल मुर्दाबाद'' और 'जय श्रीराम' के नारे लगा रहे थे.

भोपाल बजरंग दल के नेता सुशील सुडेले ने उचित बताया और कहा, ''प्रकाश झा ने आश्रम-1, आश्रम-2 बनाई हिन्दूओ के भावनाओं को ठेस पहुचाया और अब आश्रम-3 के लिए शूटिंग कर रहे थे ये मनमानी नहीं चलेगी इस लिये सबक सिखाया।

0 comments