ei1WQ9V34771.jpg

NEWS FLASH बहू की प्रताड़ना से तंग बूढ़ी गंडक नदी में कूदी सास अखाड़ाघाट पुल पर मचा कोहराम


मुजफ्फरपुर में रविवार को बहू की प्रताड़ना से तंग आकर एक वृद्धा सुसाइड करने नदी किनारे पहुंच गई। महिला ने नदी में छलांग भी लगा दिया। घटना शहर के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के अखराघाट पुल की है। महिला को नदी में कूदते लोगों ने देख लिया। इसके बाद वहां मौजूद स्थानीय गोताखोरों ने भी नदी में छलांग लगा दी। और उन्हें नदी से बाहर निकाला गया।


मामले की सूचना सिकंदरपुर ओपी पुलिस को दी गई। महिला से पुलिस ने पूछताछ की। और नदी में कूदने का कारण जाना। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू उसे हमेशा परेशान करती है। उसके साथ मारपीट व गाली गलौज भी करती है। उसकी प्रताड़ना से परेशान होकर उसने आत्महत्या करने की सोची। इसलिए वह रविवार की सुबह सिकंदरपुर स्तिथ बूढ़ी गंडक नदी के पास पहुंची। फिर, उसमे छलांग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय गोताखोरों ने उसे नदी से बाहर निकाला।


महिला की पहचान पंकज मार्केट स्थित मेडिसिन कारोबारी दीपक अग्रवाल की मां है के रूप में कई गई। घटना की सूचना पर महिला के परिजन भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने महिला को समझाकर परिजनों को सौंप दिया। इधर, मामले में सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र तिवारी ने कहा कि महिला परिजनों के साथ चली गई है। शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

0 comments