top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

NEWS FLASH मुजफ्फरपुर युनिवर्सिटी कैंपस में 20 पुड़िया स्मैक के साथ इंजीनियर गिरफ्तार


मुजफ्फरपुर यूनिवर्सिटी कैंपस स्थित लाइब्रेरी के समीप से पुलिस ने 20 पुड़िया स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसकी पहचान सिकंदरपुर के कुणाल के रूप में हुई है। यूनिवर्सिटी थानेदार श्रीकांत प्रसाद सिन्हा ने बताया कि उसे जब पकड़ा गया तो खुद को इंजीनियर बताने लगा। तलाशी लेने पर उसकी जेब से 20 पुड़िया स्मैक बरामद किया गया।

मामले को लेकर दारोगा राधेश्याम सिंह के बयान पर थाने में NDPS एक्ट में FIR दर्ज किया गया। पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। विवि थानेदार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक पैदल ही LS कॉलेज होकर स्मैक की पुड़िया लेकर होमलेस चौक की तरफ जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने उसको लाइब्रेरी के समीप सड़क पर पकड़ लिया। उसकी तलाशी ली गयी तो पॉकेट से 20 पुड़िया स्मैक मिला।

थानेदार ने बताया कि उसके सिंडिकेट के बारे में जानकारी मिली है। इसके आधार पर स्मैक कारोबारियों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। वहीं पुलिस को शक है कि वह यूनिवर्सिटी कैम्पस में स्मैक की सप्लाई करने आया था। लेकिन, जब उससे पूछताछ की गई तो उसने होमलेस चौक की तरफ जाने की बात कही। उसने स्मैक गिरोह से जुड़े कुछ शातिरों के नाम और ठिकाने की जानकारी दी है। इसी आधार पर सत्यापन करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

0 comments

Comments


bottom of page