ei1WQ9V34771.jpg

NEWS FLASH मुजफ्फरपुर : शादी के 6 दिन बाद ही युवती हुई गायब, मिला हॉस्टल में सुसाइड नोट


सुसाइड नोट पढ़े➡️


मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर के मिश्राटोली स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल से नवविवाहिता गायब हो गई। विवाहिता समस्तीपुर के रेल कर्मी की पत्नी सोनाक्षी सोनी है। बीते 22 नवंबर को उसकी शादी हुई थी। शादी के 2 दिनों बाद वह पति के साथ समस्तीपुर स्थित अपने मायके पहुंची थी। वहां से परीक्षा का असाइनमेंट जमा करने की बात कह मुजफ्फरपुर पहुंची थी। इसके बाद 29 नवंबर को वह लापता हो गई। उसे लेने पहुंचे परिजनों ने जब उसके मुजफ्फरपुर स्थित गर्ल्स हॉस्टल के कमरे की छानबीन की तो एक सुसाइड नोट मिला। इसके बाद उसके परिजनों ने काजीमोहम्मदपुर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

समस्तीपुर की रहने वाली है लड़की गायब लड़की के पिता ने बताया, वह समस्तीपुर के निवासी हैं। वे बैंक कर्मी है। बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी बीते 22 नवंबर को दलसिंहसराय में की थी। दामाद रेलवे में ग्रुप सी के की नौकरी में है। 23 नवंबर को उसकी विदाई हुई थी। दो दिन बाद वह 25 नवंबर को अपने पति के साथ मायके आई थी। अगले दिन परीक्षा का कुछ असाइनमेंट जमा करने की बात कह मुजफ्फरपुर चली गई। उसने कहा था कि बेटी असाइनमेंट जमा कर वापस आ जाएगी।

इसके बाद 28 नवंबर को जब सोनाक्षी को वापस ले जाने परिजन मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। वो जहां रहती थी वहां पता चला कि वह नहीं है। इसके बाद उसे कॉल किया तो पता चला कि वह शहर के बैरिया में है। इसके बाद से उसका नंबर बंद आ रहा है। परिजनों ने जब कमरे की छानबीन की, तो उसके बेड के पास से एक सुसाइड नोट मिला।घर में सबसे बड़ी बेटी है सोनाक्षी लड़की के पिता ने बताया, उनके 4 बच्चे हैं। 3 बेटी और एक बेटा । बच्चो में सबसे बड़ी वही थी। बताया कि 2019 से बेटी मुजफ्फरपुर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। B.Sc फाइनल कर चुकी थी। M.Sc में एडमिसन लेना चाहती है। लेकिन, इसी बीच 22 नवंबर को उसकी शादी की गई। शादी के दौरान भी वह खुश थी।

सुसाइड नोट में लिखा, सॉरी एवरीवन छात्रावास से मिले सुसाइड नोट की छानबीन में पुलिस जुट गई है। सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी एवरीवन..मैं सोनाक्षी सोनी आप सब को कुछ बताना चाहती हूं। मेरी मौत का जिम्मेदार मैं स्वयं हूं। किसी को परेशान न किया जाए। आजकल कुछ दिनों से मैं बहुत परेशान थी। इसलिए ऐसा कदम उठाने जा रही हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे घरवाले और दोस्तो रिश्तेदारों से कुछ ना कहा जाए। ना तंग किया जाए। लव यू मॉम डैड एंड माय आल फ्रेंड्स, अब शायद कभी ना मिल पाए हम। मिस यू..ख्याल रखना...



0 comments