ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

NEWS FLASH मुजफ्फरपुर कलयुगी पोते ने दादी को ट्रक से कुचला,आरोपी पोता गिरफ्तार




मुजफ्फरपुर में एक युवक ने अपनी ही दादी की ट्रक से कुचलकर हत्या कर दी। घटना जिले के करजा थाना क्षेत्र के रक्सा गांव की है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस छानबीन में जुट गई। युवक के पिता ने उसके खिलाफ करजा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। और ट्रक को भी जब्त कर लिया है।आरोपी युवक रक्सा गांव निवासी राजेश्वर राय का पुत्र दिलीप कुमार है। वहीं, मृतका की पहचान आरोपी की दादी डोमनी देवी के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि राजेश्वर राय के घर में बीते दो दिनों से घरेलू विवाद चल रहा था। आरोपी दिलीप ट्रक लेकर घर आया हुआ था। घरेलू विवाद में वह दादी से गाली-गलौज करने लगा। और सारे झगड़े की जड़ दादी को बताते हुए उन्हें ट्रक चढ़ाकर हत्या कर देने की धमकी दी। इसपर दिलीप के पिता ने उसे डांट भगा दिया। लेकिन, कुछ देर बाद आरोपी दिलीप ट्रक लेकर पहुंचा और बुजुर्ग को कुचल दिया। जिससे डोमनी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। दिलीप के पिता राजेश्वर राय ने मां डोमनी देवी की हत्या का आरोप लगाते हुए करजा थाने में मामला दर्ज कराया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दिलीप तीन भाइयों में सबसे छोटा है। उसकी अभी शादी नहीं हुई है। उससे बड़े दो भाई दिल्ली में ड्राइवर का काम करते हैं। उसका पिता भी अपनी मां से करीब 10-15 वर्षों से अलग रह रहा था।दिलीप ही दादी का खर्चा उठा रहा था।


पुलिस घटना के संबंध में पारिवारिक विवाद में हत्या की बात कही। ट्रक हाजीपुर के किसी व्यक्ति की बताई गई है। करजा थानेदार मणिभूषण कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

0 comments