ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

NEWS FLASH मुजफ्फरपुर जंक्शन पर 5 संदिग्ध युवतियों को GRP ने पकड़ा


जीआरपी ने कामाख्या-उदयपुर सिटी स्पेशल कवि गुरु एक्सप्रेस में पांच महिलाओं को संदिग्ध हालत में पकड़ा। उनके साथ दो बच्चे और एक किशोरी भी थी। सभी से पूछताछ की गई। लेकिन, संतोषजनक जवाब नहीं देने पर सभी को मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उतार दिया गया। इन सभी की तलाशी महिला पुलिसकर्मियों ने की। उनके सामान की भी जांच की जा रही है। इनके पास से आधा दर्जन मोबाइल बरामद किया गया हैं।

पुलिस को शक है कि ट्रेंन मे चोरी करने मे इन्हीं युवतियों का हाथ है। उनसे वैध टिकट भी नहीं मिल सका।पांचो बिना टिकट ट्रेन में सवार थी यात्रियों से मदद की गुहार लगाने पर कई यात्रियों ने युवतियों के हिरासत का विरोध भी स्थति देखते हुए चलती ट्रैन से जीआरपी पुलिसकर्मियों ने मुजफ्फरपुर रीजनल मुख्यालय को सूचना दी।

यहां पूछताछ के दौरान महिलाओं ने पुलिस को बताया कि वे दरभंगा से आ रही हैं सभी यूपी के देवरिया सदर जा रही थी कि और सारी साड़ियां बेचने का काम करती है। जब्त मोबाइल उन्ही का है। लेकिन उन्हें मोबाइल नम्बर का पता नहीं है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। गिरफ्तार महिलाएं बार बार अपना बयान बदल रही हैं. इनके पास से मिले आधा दर्जन मोबाइल तलाशी के दौरान महिला पुलिसकर्मियों ने जब्त कर लिया। पूछताछ की जा रही है। सभी के नाम और पते की जांच किया जा रहा है।

0 comments