ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

NEWS FLASH सीतामढ़ी में नेपाल से लाया गया 155 किलो गांजा जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार


सीतामढ़ी पुलिस ने छापेमारी कर 155 किलो गांजा के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही जिले के सीमावर्ती क्षेत्र भिट्ठा ओपी पुलिस ने नेपाली दो बाइक और शराब के साथ चार युवक को गिरफ्तार किया। बुधवार को जिले के दो प्रखंडों में मादक पदार्थों के साथ चार गिरफ्तारियां की गई हैं।


जिले के परिहार थाना पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए थाना क्षेत्र के जगदीश चौक के पास 155 किलो गांजा के बरामद किया है। वहीं गिरफ्तार 2 युवकों की पहचान बाजपट्टी थाना क्षेत्र के झांसी पुर निवासी कंचन शर्मा के पुत्र नवीन शर्मा और सरवारा गांव निवासी भोला महतो के पुत्र बजरंगी महतो के रूप में की गई है। पुलिस की माने तो किसी ने गुप्त सूचना दिया था की तस्कर भारी मात्रा में गांजा लेकर नेपाल से भारतीय क्षेत्र में आने वाले हैं। जिसकी सूचना पर थाना अध्यक्ष के द्वारा एक टीम गठित की गई। टीम ने जगदीश चौक पर ऑटो में सवार 2 लोग संदेह के आधार पर रोका। पुलिस ने तलाशी ली तो ऑटो की छत पर 7 पैकेट गांजा का बॉक्स बनाकर रखा गया था। जबकि 4 पैकेट पीछे वाली सीट में छुपा कर रखा गया था।


पुलिस ने गांजा के पैकेट को जब्त कर लिया। टीम ने बताया कि पुलिस को देखते ही दोनों भागने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन जवानों ने खदेड़ कर पकड़ लिया गया। मामले को लेकर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि सभी गिरफ्तार युवक पर प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

0 comments