top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

NEWS FLASH मुजफ्फरपुर में खौफनाक वारदात, 9वीं के छात्र को पिटने के बाद जिंदा जलाया, बॉलकनी से ..


NEWS FLASH

मुजफ्फरपुर में खौफनाक वारदात, 9वीं के छात्र को पिटने के बाद जिंदा जलाया, बॉलकनी से दिया धक्का


मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना की सर सैयद कॉलोनी में नौवीं के छात्र फुरकान अली (14) को जिंदा जला देने की घटना सामने आयी है। उसकी स्थिति गंभीर है। 60 फीसदी से अधिक झुलस चुके छात्र का कांटी के सदातपुर स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसने कांटी पुलिस को फर्द बयान दिया है। इस आधार पर शुक्रवार को अहियापुर थाने में कॉलोनी के ही चार युवकों अयान खान, फवाद इकबाल, फैजान उर्फ फैजू अहमद व असजद हसन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।


फर्द बयान में फुरकान ने बताया कि घटना 10 सितंबर की है। दोपहर डेढ़ बजे चारों आरोपित उसके घर आ धमके। उसे बुलाकर एक बंद मकान में ले गए। मकान के ऊपरी तले पर ले जाकर आरोपितों ने पहले उसे चादर में लपेटकर पीटा। इसके बाद चादर में आग लगाकर बॉलकनी से धक्का देकर गिरा दिया। वह बेहोशी की हालत में बॉलकनी में ही फंसा रहा। कुछ देर बाद मोहल्ले के ही एक अन्य युवक ने उसे बाइक से ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया। इसकी सूचना पर उसके परिजन भी अस्पताल पहुंचे। फुरकान ने आरोप लगाया कि उसे पहले भी जान से मारने की धमकी दी गई थी।

वहीं, अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि कांटी थाने से मिले फर्द बयान पर एफआईआर कर ली गई है। घटना की वजह स्पष्ट नहीं है। झुलसे छात्र के पिता शहनवाज अली ने बताया कि वह स्टील प्लांट में जॉब करते हैं। घटना के समय दूसरे राज्य में थे। जिस मकान में घटना हुई है, उसके मालिक का सत्यापन करने में पुलिस जुटी है।


कॉलोनी में होते हैं कई गलत धंधे

छात्र के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि इलाके में कई गलत धंधे करने वाले लोग हैं। आशंका है कि फुरकान ने आरोपित युवकों को कुछ गलत करते देख लिया होगा। इस वजह से उसकी हत्या की साजिश रची व घटना को अंजाम दिया।


0 comments
bottom of page