top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

NEWS FLASH मुजफ्फरपुर रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर में मारी टक्कर ड्राइवर खलासी गंभीर


मुजफ्फरपुर जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद ओपी मोड़ के मुज़फ़्फ़रपुर-दरभंगा NH57 की है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जाकर टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई की धमाके की तरह तेज आवाज हुई। घटना के बाद मौके ओर अफरातफरी की स्थिति बन गई। वहीं, आसपास के ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुट गई।

इधर, घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुची बेनीबाद व गायघाट पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन किया। ट्रक में फंसे चालक व खलासी को लोगो की मदद से बाहर निकाला गया। फिर, दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान वह अनियंत्रित हो गई। इसके बाद सीधे डिवाइडर से जा टकराई। इस दौरान जोरदार आवाज भी हुई। जिससे लोग डर गए। मौके पर लोग पहुंचे तो पता चला कि ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। वहीं, ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। जबकि, चालक व खलासी गंभीर रुप से घायल हो गए है। इधर, गायघाट थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक डिवाइडर से टकरा गई, जिसमे चालक और खलासी घायल हो गया है। जिसे NHAI के वाहन से इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों की पहचान की जा रही है।

0 comments
bottom of page