ei1WQ9V34771.jpg

पुलिस पर फायरिंग करते हुए फरार हो गये चार बेखौफ अपराधी


मुजफ्फरपुर साहेबगंज थाना क्षेत्र के उत्क्रमित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय वैद्यनाथपुर के मैदान में शनिवार शाम बदमाशों के जमावड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की लेकिन, चारों अपराधी गोली चलाते हुए बाइक से फरार हो गए। पुलिस की फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगने की चर्चा है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि अपराधियों के जुटने की सूचना पर साहेबगंज थाने की पुलिस ने छापेमारी की थी। अपराधियों ने पिस्टल लहराते हुए फायर किया तो पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। अपराधी फरार हो गये हैं, उनकी घेराबंदी की कोशिश चल रही है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस की ओर से की गई फायरिंग का सनहा दर्ज किया जा रहा है।स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस को दूर से ही बदमाशों ने देख लिया और फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में पुलिस को भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग करनी पड़ी। अपराधियों ने तीन से चार राउंड फायरिंग की है। जबकि पुलिस की ओर से दो राउंड फायरिंग की सूचना है। इस दौरान स्कूल के मैदान में अफरातफरी मच गई।

गोली लगने से जख्मी बदमाश के साहेबगंज में इलाज कराए जाने की आशंका पर पुलिस ने सीएचसी और अलग-अलग निजी नर्सिंग होम में तलाशी भी ली। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिल पाया। इसके साथ ही पुलिस टीम इलाके में घेराबंदी कर छापेमारी कर रही है। इधर, थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि दो बाइक पर सवार चार बदमाश फायरिंग करते भागे हैं। किसी को गोली नहीं लगी। छापेमारी की जा रही है।


0 comments