top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

सड़क निर्माण में भारी अनियमितता,जबरदस्त विरोध के बाद काम रोककर दिया गया जांच का आदेश


मुजफ्फरपुर;- साहेबगंज पथ निर्माण विभाग (PWD) की ओर से घनैया गेंदघर चौक से नीरपुर तक जाने वाली सड़क के निर्माण/मरम्मत कार्य में अनियमितता पर ग्रामीणों ने रविवार को पुरजोर विरोध किया।

स्थानीय पंसस के पुत्र मणि रौशन कुमार सिंह, मोहन सिंह, सोनू कुमार, श्याम नारायण सिंह समेत कई ग्रामीणों ने कहा कि पिचिंग के पहले सड़क की सफाई नहीं की गई ना रोलर चलाया गया। धूल मिट्टी के ऊपर ही पिचिंग कर दी गयी। गिट्टी का तो अता पता नहीं चल रहा है। अलकतरा भी नाम मात्र का छिड़का गया है। जबकि विभाग के कनीय अभियंता मौजूद थे। पथ निर्माण विभाग के कनीय अभियंता राजबहादुर सिंह को ग्रामीणों ने मरम्मत के दौरान पिचिंग में बरती जा रही अनियमितता को दिखाया और कारण पूछा।

कनीय अभियंता ने स्वयं पिचिंग हटाकर देखा और इस निर्माण कार्य से असंतोष जताया। उन्होंने कहा कि ठेकेदार को कमियां दूर करने को कहा जायेगा। सुधार करने पर ही राशि का भुगतान किया जाएगा। मामले से वरीय अभियंता को अवगत कराया जाएगा। लोगो ने कहा की घटिया काम कर के ये लोग तो आपस मे राषि का बंदरबांट कर लेंगे लेकिन हमे सालों तक कष्ट झेलना पड़ेगा गांव मे खुद बहुत सारे सिविल

इंजीनियर है पढ़े लिखे और जागरूक लोगों का गांव है हमारा प्रोजेक्ट टेंडर राषि के अनुसार जबतक काम नहीं होगा हम इनको छोड़ेंगे नहीं लेकिन उपड़ से नीचे तक खुला भष्टाचार है सरकार और नेताओं का इनको संरक्षण है लेकिन अब वो जमाना गया जब सब आंखों के सामने होता था और किसी को कुछ समझ नहीं आता था जरूरत पड़ेगा तो हमलोग डीएम ऑफिस को घेरेंगे धरना देंगे सोई हुई सरकार को हिला देंगे।

पोस्ट को शेयर करना ना भुलें

टीम स्वीट सिटी न्यूज मुजफ्फरपुर

0 comments

Commenti


bottom of page