top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

तेजस्वी यादव ने एलेक्सिस रसेल से रचाई शादी देखिये शाही शादी की सभी तस्वीरे


नई दिल्ली: आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपने नए जीवन की शुरुआत कर दी है. तेजस्वी की शादी दिल्ली में गुरुवार शाम पूरी हो गई है. तेजस्‍वी यादव की सगाई व शादी में परिवार के सदस्‍य और कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए हैं. मेहमानों की संख्‍या को सीमित रखी है. बिहार से कुछ चुनिंदा लोग ही इस शादी में शामिल हुए हैं.

यादव परिवार की नई बहू रिचल तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं. तेजस्वी की पत्नी मूलत: हरियाणा के रेवाड़ी का रहने वाली हैं, लेकिन परिवार फिलहाल दिल्‍ली में रहता है.

तेजस्वी यादव और रिचल की शादी दिल्ली में पूरी हो गई है. तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. लालू यादव के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी यादव वर्तमान में बिहार में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं. वे राघोपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. 2015 से 2017 तक वे बिहार के उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं.

तस्वीरों में तेजस्वी की पत्नी रिचल अपने परिवार के बड़ों का पैर छू कर आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि रिचल अपने पति के बड़े भाई यानी तेज प्रताप के पैर छू रही हैं.इस मौके पर तस्वीरों में उनका पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा है.पिता लालू प्रसाद यादव के संग शादी समारोह में समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव भी नजर आ रहे हैं.

0 comments
bottom of page