top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा मुजफ्फरपुर,ठेकेदार को मारी 5 गोली


मुजफ्फरपुर का कांटी इलाका एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। रविवार देर रात कांटी के हरदासपुर-बलरा रोड पर अपराधियों ने गोलियों से ठेकेदार प्रिंस कुमार शर्मा को भून दिया। घटना ठेकेदार के घर से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई।


वारदात की सूचना पर ठेकेदार के परिजन और स्थानीय लोगों ने उसे बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए तड़के सुबह 3 बजे पटना रेफर कर दिया गया। प्रिंस को पटना के रूबन अस्पताल में एडमिट कराया गया है। ऑपरेशन कर गोली निकालने की कोशिश की जा रही है।


लेनदेन विवाद से जुड़ रहा है मामला

थानेदार कुंदन कुमार ने अस्पताल जाकर परिजन से भी जानकारी ली। लेकिन किसी ने भी घटना का कारण स्पष्ट नहीं बताया। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच पड़ताल में मामला लेनदेन से जुड़ता दिख रहा है। जब तक परिजन या घायल कुछ बयान नहीं देते हैं। कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।


इलाके की घेराबंदी कर की गई छापेमारी

उधर, फायरिंग के बाद इलाके में घेराबंदी कर छापेमारी की गई, लेकिन बाइक सवार सभी अपराधी घटना के बाद फरार हो चुके थे। पुलिस का मानना है कि वारदात के पीछे स्थानीय अपराधी संलिप्त हैं। दो संदिग्धों के घर पर भी देर रात छापेमारी की गई लेकिन वे नहीं मिले।


बाइक से घर लौटने के दौरान घटना

प्रिंस के परिजन ने पुलिस को बताया कि प्रिंस बाइक से देर रात घर लौट रहा था। वह किसी काम से निकला था। लौटने के दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने घर के 500 मीटर पहले प्रिंस को रोक लिया। इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। प्रिंस घटनास्थल पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा। अपराधी उसे मृत समझकर भाग निकले।

0 comments

Comments


bottom of page