top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

ताबड़तोड़ फायरिंग...जानें बेगूसराय के दो बाइक सवार के खूनी तांडव की एक-एक बात


हाइलाइट्स

  • बेगूसराय में बाइक सवार बदमाशों ने 12 लोगों को मारी गोली

  • एक की मौके पर मौत, 9 लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज

  • अलर्ट पर पुलिस-प्रशासन, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

  • सीसीटीवी फुटेज में दिखा बदमाश, पटना की ओर भागने की आशंका

  • समस्तीपुर मे दो पिस्टल धारी बाइक सवार गिरफ्तार गहन पूछताछ जारी


बेगूसराय में बाइक सवार बदमाशों ने 12 लोगों को गोली मारी दी। घटना तेघड़ा और बछवाड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 की है। घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि 12 में से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की शिनाख्त चंदन नामक युवक के रूप में हुई है। बछवाड़ा थाना के गोधना पहुंचे बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज की भी जांच हो रही है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि दहशत फैलाने के उद्देश्य इस पूरी घटना को बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। फिलहाल 3 टीम गठित कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

एसपी ने कहा कि इस घटना में पिस्टल और पिस्तौल का उपयोग किया गया है। दोनों बदमाश इस घटना को किस वजह से अंजाम दिया है, यह पता किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में दहशत फैलाने के लिए बात सामने आ रही है। एसपी के अनुसार, इस घटना में 10 लोगों को गोली लगी थी, जिसमें से एक चंदन कुमार की मौत हो गई है, जबकि 9 लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में किया जा रहा है। इस घटना को बदमाशों ने बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना से शुरुआत की थी और चकिया में लास्ट गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल लोगों में इस घटना के बाद से काफी आक्रोश है पुलिस की टीम लगातार हो रही है।

आधा दर्जन जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग


जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने नेशनल हाईवे 28 और 13 पर आधा दर्जन जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। बेगूसराय जिले में ही ये दोनों नेशनल हाईवे मिलते हैं, वहीं इस घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाश 40 मिनट तक आधुनिक हथियार से 30KM तक फायरिंग करते रहे, जो भी रास्ते में मिले, उसे शूट कर दिया। इसमें तेघरा थाना के अयोध्या चौक के पास गोली लगने से एक शख्स की सड़क पर ही मौत हो गई। वारदात में बछवाड़ा, फुलवरिया, बरौनी और चकिया इलाके के 9 अन्य लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

0 comments

Comments


bottom of page