ei1WQ9V34771.jpg

एसटीएफ ने मुजफ्फरपुर के कुख्यात गैंगस्टर अयूब खान को दबोचा सैंकड़ों मामलों का अब होगा पटाक्षेप


नये सालपर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ ने मुजफ्फरपुर के कुख्यात अपराधी खान ब्रदर्स उर्फ अयूब खान को पूर्णिया से गिरफ्तार किया है। नए साल के मौके पर जश्न मना कर सिक्कीम गंगटोक से मुजफ्फरपुर लौट रहा था।

बिहार का कुख्यात गैंगस्टर खान ब्रदर्स उर्फ अयूब खान एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया। शहाबुद्दीन की मौत के बाद से ये मुजफ्फरपुर से लेकर सिवान तक का सबसे चर्चित अपराधी है। पूर्णिया के बायसी से इसकी गिरफ्तारी एसटीएफ ने की है।

अयूब खान उर्फ खान ब्रदर्स के बारे में एसटीएफ टीम को सूचना मिलने पर बिहार-बंगाल सीमा पर बायसी थाना के दालकोला चेक पोस्ट पर जाल बिछाया गया। इसके बाद अयूब की गिरफ्तारी संभव हो पाई। पटना एसटीएफ और सिवान से आई एसआईटी की टीम ने अयूब को अपने साथ पटना लेकर चली गई। बाद में एसटीएफ ने खान ब्रदर्स को सिवान पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि सिवान पुलिस फिलहाल अयूब खान उर्फ खान ब्रदर्स से पूछताछ कर रही है। सिवान में हाल में ही 3 लोगों के अपहरण के मामले में अयूब खान का भी नाम आया था। बहरहाल जांच के बाद साफ हो पाएगा कि अयूब खान पर और कितने मामले दर्ज हैं। खान ब्रदर्स उर्फ अयूब खान की गिरफ्तारी एसटीएफ के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

अयूब खान मुजफ्फरपुर में रहकर गैंग के लोगों द्वारा पूरे बिहार में हर तरह के अपराध में संलिप्त है। अयूब खान पर शिकंजा कस कर बिहार पुलिस ने नये साल में बड़ी उपलब्धि हासील की है अब देखना है उत्तर बिहार में बेकाबू अपराध पर नियंत्रण या कमी होती है या नहीं।

0 comments