ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर में यमदूत बनकर दौड़ती रईसो की कारें डिवाइडर से टकरा 20 फ़ीट गड्ढे में उड़कर गिरी स्कार्पियो


मुजफ्फरपुर में एक बार फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने की मिला। जब तुर्की ओपी के सकरी में तेज रफ्तार स्कार्पियो डिवाइडर से टकरा कर अनियंत्रित हो रोहित सेट्टी की फिल्मों की तरह हवा में लहराते हुए 20 फ़ीट गड्ढे में पलट गई। घटना मुजफ्फरपुर-हाजीपुर NH-57 पर घटी घटनास्थल के पास कोई दुकान या व्यक्ति नही था वर्ना और बड़ा हादसा हो जाता


Ad GatherContent

 

बता दें कि घटना के समय वहां पर कोई मौजूद नहीं था। बाद में लोगों को घटना का पता लगा। जिसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। वहीं, तुर्की ओपी प्रभारी रामविनय भी मौके पर पहुंचे। देखा कि स्कार्पियो हाइवे से नीचे गड्ढे में पलटी हुई है। काफी क्षतिग्रस्त भी हो गयी है। डिवाइडर भी बुरी तरह टूट गया है।


Ad GatherContent

 

छानबीन में पुलिस ने आशंका जताई कि चालक कूदकर भाग निकला होगा या आननफानन में किसी ने अस्पताल पहुंचाया होगा। उसका पता किया जा रहा है। गाड़ी नम्बर के आधार पर DTO से संपर्क करने की कवायद की जा रही है। ताकि गाड़ी मालिक और चालक का पता लग सके। पुलिस ने आसपास के लोगों से काफी पूछताछ की। लेकिन, किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। जबकी पिछले चौक के कई लोगों ने बताया की गाड़ी सौ से ज्यादा के स्पीड में गुजरने हुएं देखा था संभव है चालक ने कोई नशा किया हुआ हो और ओवरटेक करने के क्रम में घटना घटी होगी।

0 comments