ei1WQ9V34771.jpg

गोतनी के घर मे नवविवाहिता का मिला शव मची सनसनी दहेज के लिये मारदेने का लगा आरोप लाश छोड़कर सभी फरार


मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के कोरिगावां में एक महिला का शव लटकता हुआ मिला। मृतका की पहचान सुजीत कुमार की पत्नी नीतू देवी (25) के रूप में हुई है। उसका पति दूसरे प्रदेश में रहकर काम करता है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। तरह-तरह की चर्चा लोग करने लगे। कोई हत्या तो कोई आत्महत्या की बात बोल रहा था। सूचना मिलने पर बरूराज पुलिस मौके पर पहुंची।



इसी दौरान महिला के मायके से भी लोग पहुंच गए। वे लोग ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाने लगे। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हल्ला हंगामा होने लगा। देर रात तो गांव में गहमागहमी का माहौल रहा। काफी समझाने और कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद देर रात पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


इधर, बताया जा रहा है कि घटना के बाद से सभी फरार हैं। DSP वेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया कि मायके वाले जो भी बयान देंगे। उसी आधार पर FIR दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। हत्या है उन आत्महत्या इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से लगेगा।

पीड़िता के मायके वालों ने बताया कि रविवार की रात को उससे बात हुई थी। उसकी बातों से कभी नहीं लगा कि वह आत्महत्या कर सकती है या तनाव में है। उन लोगों ने आरोप लगाया कि उसके साथ पहले सभी ने मिलकर मारपीट की। उसके बाद हत्या कर उसकी लाश को बगल में गोतनी के घर में ले जाकर लटका दिया। मायके वाले दहेज मांगने का आरोप भी लगा रहे थे।

0 comments