ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर में आईटी इंजीनियर हत्या बदमाशों ने सीने में मारी गोली


मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने के सहदुल्लापुर में शुक्रवार रात करीब आठ बजे बाइक सवार बदमाशों ने चाचा के घर आए आईटी इंजीनियर सन्नी कुमार उर्फ गोलू की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को घर से कुछ ही दूरी पर अंजाम दिया गया है।

गोली की आवाज सुनकर रिश्तेदार बाहर निकले तो

गोलू जमीन पर गिरा हुआ था। उसे उठाकर आनन-फानन में एसकेएमसीएच लाया। यहां चिकित्सकों ने मृत बताते हुए इलाज से इनकार कर दिया। इसपर परिजन हंगामा करने लगे। बाद में उसे ब्रह्मपुरा स्थित निजी अस्पताल में लेकर पहुंच। यहां भी डॉक्टरों ने उसे मृत बताया। इसके बाद शव लेकर परिजन घर लौट गए।

सूचना पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने मामले की जांच की। घटना को लकर रिश्तेदारों व आसपास के लोगों से पूछताछ की। बताया गया कि गोलू सिपाहपुर स्थित अपने घर जाने के लिए चाचा के घर से मोबाइल पर बात करते हुए निकला था। कुछ ही दूरी पर अपराधियों ने करीब से सीने में गोली मारी जो आर-पार हो गई है। घटनास्थल पर ही उसका मोबाइल व अन्य सामान मिला है।

गोलू को शाम में इंदौर के लिए ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन बवाल के कारण उसकी ट्रेन रद्द हो गई थी। उसका प्लेसमेंट इंदौर की एक निजी कंपनी में आईटी इंजीनियर के रूप हुआ था। दो दिन पहले ही वह इंदौर से घर आया था। गोलू मूल रूप से गायघाट के नारगी गांव का रहने वाला है। सिपाहपुर स्थित मकान पर दादा दादी और परिवार के अन्य लोग रहते हैं। उसके पिता सुनील कुमार सिंह गुवाहाटी में एक निजी कंपनी में इंजीनियर हैं।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। खाना खाकर घर से निकलकर कुछ दूर ही गया था जहां गोली मारी गई। गोली इस एंगल से लगी है जिससे अपराधी के शार्प शूटर होने की आशंका है। घटना के कारण के लिए अलग-अलग बिंदुओं पर जांच की जा रही है। परिजन के बयान के आधार पर एफआईआर होगी। - जयंतकांत, एसएसपी

0 comments