top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

बिहार; एक हजार जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार


नवादा: बिहार के नवादा जिले में रविवार को एक बड़ा मामला सामने आया है. नवादा के रजौली चौकी के चेक पोस्ट के पास से 1 हजार जिंदा कारतूसों की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.



 

बस में यात्रियों के सामान की जांच के दौरान एक बड़ा बैग मिला, जिसमें जिंदा कारतूसों को छिपाया गया था. अधिकारी ने बताया कि बैग के अंदर 1,000 जिंदा कारतूस थे.



 

चेक-पोस्ट पर की जा रही थी वाहनों की चेकिंग

पुलिस अधिकारी ए सिंह ने बताया कि हम रजौली चेक-पोस्ट पर वाहन चेकिंग कर रहे थे. हम हर वाहन की जांच कर रहे थे. वहीं, कोलकाता से धनबाद के रास्ते आ रही एक बस को तलाशी के लिए चेक-पोस्ट पर रोक दिया गया था.


सामान की जांच के दौरान कारतूसों से भरा एक बड़ा बैग बरामद

बता दें कि बस में यात्रियों के सामान की जांच के दौरान एक बड़ा बैग मिला, जिसमें जिंदा कारतूसों को छिपाया गया था. अधिकारी ने बताया कि बैग के अंदर 1,000 जिंदा कारतूस थे. जिसमें .315 बोर की 500 गोलियां, 32 बोर की 400 गोलियां और सिंगल और डबल बैरल राइफल की 100 गोलियां थीं.




पटना में हैंडलर को सौंपे जाने थे कारतूस

आरोपी ने कबूल किया कि वह कोलकाता से एक हैंडलर द्वारा दिए गए सामान को पटना में दूसरे हैंडलर तक पहुंचाने के लिए ले जा रहा था. आरोपी ने कहा कि वह संचालकों के नाम नहीं जानता है. इस मामले में पुलिस द्वारा आगे की जांच-पड़ताल की जा रही है.

0 comments

Commentaires


bottom of page