top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

BREAKING NEWS बैंक में दिनदहाडे डकैती दस लाख की लूट से मचा हडकंप दहशत फैलाने के लिए हवाई की फायरिंग


समस्तीपुर में डकैतों ने बैंक में दिनदहाड़े घुसकर 9 लाख 79 हजार 171 लाख रुपए लूट लिए। घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र काली चौक जेल रोड स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक की है। बैंककर्मियों के अनुसार, बुधवार सुबह 10.30 बजे 5 नकाबपोश डकैत बैंक खाता खुलवाने के नाम पर बैंक में घुसे। डकैतों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों के मारपीट की। इसके बाद कैश काउंटर में रखे 10 लाख रुपए लूट लिए। डकैतों ने बैंककर्मियों के कर्मियों के मोबाइल और टैब भी लूटकर फरार हो गए। भागते वक्त दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस बैंककर्मियों से मामले की पूछताछ कर रही है। CCTV फुटेज किसी के हाथ नहीं लगे, इसलिए बैंक के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है।



DSP और थानेदार ने बैंक मैनेजर से घटना जानकारी ली। पुलिस के अनुसार 10 लाख रुपए की लूट की बात सामने आई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। बैंक और उसके आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि बैंक में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं हैं। बैंक में सुरक्षाकर्मी भी नहीं हैं। लॉकडाउन में दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से निकल जाते हैं जो पुलिस की व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। लोग पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तार की मांग कर रहे हैं।



गन प्वाइंट पर मारपीट करते हुए लूटपाट की घटना

घटना के संबंध में शाखा प्रबंधक रवि कुमार ने बताया कि आज सुबह बैंक में कुछ ग्राहक खाता खुलवाने के नाम पर पहुंचे। इसी दौरान महिला स्वीपर भी साफ-सफाई के लिए पहुंची। इसी बीच उनमें से दो लोग पहुंचा और खाता खुलवाने की बात बताई। सभी को एकाउंट ओपनिंग अधिकारी के पास भेजा गया। जहां से अधिकारी ने पूछा कि आप हमारे क्लाइंट हैं। सभी ने कहा कि नही तो उन्हें रिज्यूम उतारने के लिए कहा गया। इसी दौरान तीन अन्य लोग घुस गए और गन प्वाइंट पर मारपीट करते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।



लॉकर की चाभी नहीं दी तो बेरहमी से पीटा वहीं बैंक के अंदर मौजूद एक महिला प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हम खाता खोलने के लिए नाम लिख रहे थे। इसी दौरान दो लड़का घुस गया। सर ने पूछा कि क्या काम है तो लड़का बोला कि खाता खोलना है। सर बोले बैठो इतने ही देर में दो-तीन लोग और घुस गया तो सर बोले कि हेलमेट उतारो। तब सभी ने पिस्तौल निकालकर सटाते हुए लूटपाट शुरू कर दिया। सर चाभी नही दे रहे थे तो उसने बेरहमी से मारना शुरू कर दिया।



बैंक के अंदर 5 मिनट में लूट की घटना को दिया अंजाम


  • 8: 59 मिनट में स्वीपर का प्रवेश

  • 9: 01 मिनट पर एक बदमाश का प्रवेश

  • 9 :02 मिनट पर दो बदमाश व उसके ठीक बाद बाइक सवार दो बदमाश पहुंचा

  • 9 :06 मिनट में एक बदमाश बाहर निकला

  • 9: 07 मिनट में अन्य सभी भी बाहर निकला


0 comments

Commentaires


bottom of page