ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर: जंक्शन पर शौचालय में युवक युवती के पकड़े जाने पर मच गया बवाल बुलानी पड़ी पुलिस


मुजफ्फरपुर: जंक्शन स्थित प्लेटफार्म संख्या 7 व 8 पर शौचालय के समीप सोमवार को जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान कुछ यात्रियों ने एक पति-पत्नी को पकड़ लिया था। लोगों का कहना था कि दोनों एक साथ शौचालय में गलत नियत से गये थे। हंगामा होने पर आसपास के अन्य लोग भी मौके पर जुट गए वहां मौजूद महिलाओं ने दोनो को जमकर खरीखोटी सुनाई।



वहीं, कई लोगो ने बीच बचाव करना शुरू कर दिया। इस दौरान मौके पर थोड़ी देर के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई। इसके बाद उसे जीआरपी लाया गया। वहां जीआरपी ने उससे पूछताछ की। पीड़ित ने बताया कि वे आर्केस्ट्राके काम करते है। उन्हें कोलकाता जाना है। वे अपने पति, भाई व अन्य लोगो के साथ थी। कहा कि वे लोग नरकटियागंज की ओर से आ रहे है।



मुजफ्फरपुर से ट्रेन पकड़नी थी। महिला ने कहा कि इस दौरान वे शौच जा रही थी। साथ मे उसने अपने पति को चलने के लिए कहा था। कही की पति को दरवाजे के बाहर खड़ी कर दी थी। ताकि, कोई गलती से अंदर नही आये। इसपर कुछ लोगो ने पकड़ लिया। कहा कि दोनों साथ मे क्यों अंदर जा रहे हो। इस पर हंगामा करने लगे। उनसे कहे भी की ये हमारे पति है। दरवाजे पर मैंने खड़ा किया था। लेकिन, लोग मानने को तैयार नही थे। हालांकि, मामले में किसी पक्ष ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज नही कराई।


इधर, जीआरपी ने उनसे पूछताछ की। संतोषजनक जवाब मिलने के बाद उन्हें समझा कर छोड़ दिया गया।

0 comments