ei1WQ9V34771.jpg

दुखद: मुजफ्फरपुर में पोखर में डूबने से बच्ची की मौत परिवार में मचा कोहराम


मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र स्थित रतवारा गांव में एक पोखर में डूबने से 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। उनकी पहचान सुशील साह की बेटी राधा कुमारी (8) के रूप में हुई।

घटना से परिवार में कोहराम मच गया। रो-रोकर परिजन का हाल बेहाल है। घटना की सूचना पर स्थानीय मुखिया मो. अब बकर मौके पर पहुंचे। परिवारवालों को ढांढ़स बंधाया। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को जो भी उचित मुआवजा होगा। वह दिलवाने की कोशिश की जा रही है। औराई थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

घटना के संबंध में परिजन से पूछताछ की गई। थानेदार राजेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतका के पिता ने बताया कि घर से कुछ दूरी पर ही एक पोखर है। राधा अक्सर उस तरफ दूसरे बच्चों के साथ खेलने या काम के सिलसिले में जाया करती थी। शनिवार को भी वह पोखर की तरफ गई थी। वे लोग आशंका जाहिर कर रहे हैं कि या तो पोखर के पास वह खेल रही होगी। इसी दौरान उसका पैर फिसला होगा और संतुलन बिगड़ने से पोखर में डूब गई होगी। घटना के समय वहां कोई अन्य व्यक्ति नहीं था।

अन्यथा उसकी जान बच जाती। काफी देर बाद भी जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजन चिंतित होकर खोजबीन करने लगे। इसी दौरान जब पोखर के पास पहुंचे तो उसका शव पानी मे उपलाता हुआ मिला। शव को किसी तरह बाहर निकाला गया।

बच्ची का चेहरा देखते ही परिवार में मातम पसर गया। इसके बाद उसे घर लाया गया। स्थानीय डॉक्टरों से भी दिखाया गया। लेकिन, उसकी मौत हो चुकी थी।

0 comments