top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

अपराधियों का तांडव जारी है सरेआम फायरिंग करके सीएसपी कर्मी से लूटे 1.32 लाख रुपए


मुज़फ़्फ़रपुर में अपराधियों का तांडव जारी है। ताजा मामला जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के धरमपुर ईट भट्टा के समीप की है। जहां बाइक सवार अपराधियो ने सीएसपी कर्मी से 1 लाख 32 हजार रुपये की लूट लिए है। घटना के दौरान अपराधियो ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी कि है। बताया जा रहा है एक गोली उनके बाइक के साइलेंसर में लगी। जबकि, दूसरी हेलमेट लर जाकर लगी। इसमे वह बाल बाल बच गए। घटना के

बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पीड़ित रामपुर हरि गांव के रहने वाले भृगु कुमार है। वह सीएसपी का पैसा लेकर जा रहे थे। इसी दौरान दो हाई स्पीड मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। बताया गया कि अपराधियों ने पहले कर्मी का पीछा किया। पीछा करने के पश्चात अपराधियों ने कर्मी पर बैक टू बैक फायरिंग कर दिया। जानकारी के अनुसार अपराधियो ने 4 फायरिंग की। जिसमें 2 गोली सीएसपी स्टाफ के बाइक के साइलेंसर और हेलमेट पर लगी। उसके बाद अपराधियों ने उसे रोककर 132000 रुप, मोबाइल समेत अन्य सामान लूट लिए। इसके बाद मौके से फरार हो गए। वही, घटना के बाद लोगो की मौके पर भारी भीड़ जुट गई।

इधर, मामले की जानकारी मीनापुर थाने की पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मीनापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घटनास्थल की छानबीन की। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अपराधियों को चिह्नित करने की कवायद की जा रही है।

0 comments
bottom of page